होम / पैपराजी के सामने Ranveer Singh ने किया हैप्पी डांस, चेहरे पर दिखी पिता बनने की खुशी

पैपराजी के सामने Ranveer Singh ने किया हैप्पी डांस, चेहरे पर दिखी पिता बनने की खुशी

Simran Singh • LAST UPDATED : March 1, 2024, 7:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer-Deepika Pageant, दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फैंस को यह अनांउस करके खुश कर दिया कि वे सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अनांउसमेंट के बाद, कपल ने पहली बार सभी के सामने अपनी मौजूदगी दी, क्योंकि वे अनंत अंबानी और राधिका के शादी में भाग लेने के लिए जमानगर गए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके आने पर पैपराजी ने उनका स्वागत कितनी खुशी के साथ किया, जिन्होंने उत्साह के साथ इस पल को कैद कर लिया। अपनी खुशी को रोक पाने में असमर्थ रणवीर ने हल्का डांस भी शुरू कर दिया, जिससे जश्न का माहौल और भी बढ़ गया।

ये भी पढ़े: बड़ा भाई राम तो बहन मां, पिता को बताया सबसे अच्छा दोस्त; ये है Anant Ambani के विचार

रणवीर ने किया हैप्पी डांस Ranveer-Deepika Pageant

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जामनगर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों सुंदर सफेद आउटफिट में सजे हुए थे, वे शान से हाथ में हाथ डाले चल रहे थे, और इंतजार कर रहे थे पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे।

जैसे ही वे बाहर निकले, फोटोग्राफरों ने कपल का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनको माता-पिता बनने की बधाई दी। उत्साह से भरपूर, रणवीर अपनी खुशी को रोक नहीं सके और डांस करने लगें।

ये भी पढ़े: Mahashivratri 2024: इन चमत्कारी पौधे को घर में लगाने…

एक अन्य वीडियो में, यह कपल एयरपोर्ट पर फैंस और पैपराजी की भारी भीड़ से घिरा हुआ दिखाई दे रहा है, जो उनकी अनांउसमेंट पर उन्हें बधाई देने के लिए आए हैं। अराजक सीन के बावजूद, सिम्बा एक्टर ने एक पति की भूमिका निभाई, जिससे दीपिका की सुरक्षा सुनिश्चित हुई क्योंकि वे भीड़ के बीच से अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे। उनके हाव-भाव ने दर्शकों से प्रशंसा बटोरते हुए, पति के लक्ष्यों का प्रतीक प्रस्तुत किया। Ranveer-Deepika Pageant

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर और दीपिका रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट एक पुलिस फिल्म सिंघम अगेन में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कपल इस फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी या नहीं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @_bollywood_hub_2

इस रोमांचक परियोजना के अलावा, रणवीर कियारा आडवाणी के साथ डॉन 3 के लिए भी तैयारी कर रहे हैं, जबकि दीपिका कल्कि 2898 एडी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो एक विज्ञान-फाई साहसिक फिल्म है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा शामिल हैं। Ranveer-Deepika Pageant

ये भी पढ़े: Israel Hamas war: गाजा में ट्रक से कुचले जाने की घटना पर तुर्की ने कहा- यह मानवता के खिलाफ…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT