होम / Boman Irani ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में दी स्पीच, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Boman Irani ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में दी स्पीच, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 30, 2024, 7:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Boman Irani Gives Impactful Speech at Oxford: बोमन ईरानी (Boman Irani) अब ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में एक प्रभावशाली भाषण देकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पसंद में शामिल हो गए हैं। फिल्म ‘3 इडियट्स’ में वायरस की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले एक्टर का आईआईएमयूएन के साथ इंडो-यूके समिट में एक उल्लेखनीय सप्ताह रहा, जहां उन्होंने विभिन्न पृष्ठभूमि के 110 प्रतिभाशाली छात्रों के साथ काम किया। कार्यक्रम में उन्हें सम्मानित भी किया गया।

ऑक्सफोर्ड में बोमन ईरानी ने दी स्पीच

आपको बता दें कि बोमन ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी, @iimunofficial समिट टूर के लिए मेरा आखिरी पड़ाव और आखिरी स्पीच। डॉ. अदिति का आभारी हूं। लाहिड़ी को बधाई और उनके शालीन शब्दों के लिए। मैं दोहराता हूं, इस सबसे सफल और प्रेरणादायक घटना के लिए @iimunofficial और @rishabhshah2012 करने के लिए यश।”

एक प्रशंसक ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की, ‘यह वास्तव में अविश्वसनीय है। आप पर गर्व है बोमन सर।’ एक अन्य ने कहा, ‘बहुत अच्छा काम।’ एक और ने कहा, ‘वायरस, आप केवल यह कर सकते हैं।’ एक कमेंट में यह भी लिखा था, ‘बोमन, केवल आप ही ऐसा कर सकते हैं। प्रशंसा! अहुरा मज़्दा के सबसे अच्छे आशीर्वाद के साथ धन्य रहें।’

शिखर सम्मेलन के अपने सप्ताह भर के दौरे के दौरान, बोमन ने ध्वजारोहण समारोह में भी भाग लिया और गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान भारतीय उच्चायोग में बात की। इतना ही नहीं उन्होंने ब्रिटिश पार्लियामेंट में भाषण भी दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

बोमन ईरानी का वर्कफ्रंट

बोमन ईरानी अब निर्देशन में उतरने के लिए तैयार हैं। वह एक परियोजना के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे जो उन्होंने खुद लिखा है। वह इसमें अभिनय भी करेंगे। बोमन अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी सबसे लोकप्रिय भूमिकाओं में से एक वीरू ‘वायरस’ सहस्त्रबुद्धे की है, जो एक प्रतिष्ठित कॉलेज के सख्त और नियंत्रित निदेशक हैं, जो केवल एक प्रतिस्पर्धी कटहल शिक्षा प्रणाली में विश्वास करते हैं। बोमन हाल ही में शाहरुख खान अभिनीत डंकी में नजर आए थे। उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म में गीतेंदर ‘गीतू’ गुलाटी नाम के एक अंग्रेजी शिक्षक की भूमिका निभाई थी। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी थे।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT