होम / मंत्री के बेटी ने Govinda के घर नौकरानी बनकर किया काम, देर रात तक जागकर एक्टर का करती थी इंतजार

मंत्री के बेटी ने Govinda के घर नौकरानी बनकर किया काम, देर रात तक जागकर एक्टर का करती थी इंतजार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 14, 2024, 5:37 pm IST

Govinda and Sunita Ahuja

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda Fan Lived in His House: बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) की फैन फॉलोइंग का कोई सबूत नहीं है। अभिनेता अभी भी एक शानदार व्यक्तित्व और स्क्रीन प्रेजेंस बनाए रखते हैं, भले ही वो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सक्रिय न हों। महिला फैंस के बीच उनके सुपरस्टारडम को याद करते हुए, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने कई दिलचस्प किस्से शेयर किए है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी शादी को बनाए रखने के लिए बहुत सी चीजों का त्याग किया।

सुनीता ने गोविंदा को महिलाएं फैन को लेकर किया खुलासा

हाल ही में पॉडकास्ट में सुनीता ने याद दिलाया कि कैसे महिला फैन गोविंदा को देखकर लार टपकाती थीं, उनका नाम चिल्लाती थीं और कॉन्सर्ट में बेहोश हो जाती थीं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक अभिनेता की पत्नी होना कठिन है क्योंकि उसे कई चीजें सहन करनी पड़ती हैं। सुनीता ने कहा, “एक हीरो की पत्नी होने के नाते, आपके दिल में इतना बड़ा पत्थर रखना पड़ेगा।”

Love and War की रिलीज डेट हुई जारी, शाहरुख खान से टक्कर लेंगे रणबीर-आलिया और विक्की – India News

सुनीता ने आगे बताया कि गोविंदा को महिलाओं का ध्यान मिलने से उन्हें कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं हुआ और उन्होंने खुद को यह दिलासा दिया कि वो आखिरकार उनके पास आए। उन्होंने कहा, “मेरे लिए फरक नहीं पड़ता। आपको खुद पर बहुत भरोसा होना चाहिए। अभी आदमी है वो, आप ऐसा नहीं बोल सकते कोई आदमी है। होता होगा..! ठीक है ना, घूम फिर के रात को घर ही आ जाता है ना।”

गोविंदा की एक महिला फैन ने नौकरानी बनकर किया काम

सुनीता आहूजा ने एक अजीबोगरीब घटना को उजागर किया। जब गोविंदा की एक महिला फैन ने नौकरानी बनकर उनके घर में 20 दिनों तक काम किया। हालांकि सुनीता युवा और भोली थी, लेकिन उसे उस पर शक हुआ क्योंकि वो लड़की देर रात तक जागती थी और गोविंदा का इंतज़ार करती थी। सुनीता ने कहा, “मुझे लगा कि वो एक अमीर परिवार से है। मैंने अपनी सास से कहा कि उसे बर्तन धोना या घर की सफाई करना नहीं आता। मैं उस समय छोटी थी, लेकिन मुझे शक था। वो देर तक जागती थी और गोविंदा का इंतज़ार करती थी। मैं दंग रह गई।”

सुनीता ने आगे बताया कि जब उन्होंने उसके बैकग्राउंड की जांच की, तो उन्हें पता चला कि वो लड़की आखिरकार एक मंत्री की बेटी थी। सुनीता ने निष्कर्ष निकाला, “उसने हमारे सामने रोते हुए कबूल किया कि वो गोविंदा की फैन है। फिर उसके पिता आए और अपने साथ चार कारें लेकर आए। गोविंदा की फैन फॉलोइंग इस तरह की थी।”

शाहरूख खान की को-स्टार Nayanthara के साथ हुआ साइबर क्राइम, पोस्ट शेयर कर फैंस से की अपील – India News

गोविंदा और सुनीता आहूजा ने अपनी शादी को छुपाया

बता दें कि गोविंदा और सुनीता आहूजा ने 1987 में शादी करने से पहले तीन साल तक डेट किया था, गोविंदा के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के एक साल बाद। हालांकि, दोनों ने एक साल से ज़्यादा समय तक अपनी शादी को छुपाए रखा, क्योंकि उन्हें डर था कि एक लीडिंग एक्टर बनने के बाद उन्हें झटका लगेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi University News: डीयू गेट से हटाई अंबेडकर प्रतिमा, ABVP ने की पुनः स्थापना और संविधान पार्क की मांग
ये पहली बार नहीं जब Israeli ने सिर्फ एक बटन दबा कर मचाई तबाही…,जानें कैसे दुश्मनों को उनके घर में ही नेस्तनाबूत कर देता है इजराइल
क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी
बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
ADVERTISEMENT