होम / Chandrayan 3 :मिशन मगंल के डायरेक्टर ने चद्रयान 3 पर फिल्म बनाने का किया एलान, बोले इस मौके को जाने नहीं दूंगा

Chandrayan 3 :मिशन मगंल के डायरेक्टर ने चद्रयान 3 पर फिल्म बनाने का किया एलान, बोले इस मौके को जाने नहीं दूंगा

Babli • LAST UPDATED : August 24, 2023, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), New Film-Chandrayan 3, दिल्ली: देशभर में जहां चंद्रयान की सफलतार्पुवक लैंडिग का जश्न मनाया जा रहा हैं, तो वहीं इसी की कामयाबी पर मिशन मंगल फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति इस पर फिल्म बनाना चाहते हैं। मिशन की कामयाबी के फौरन बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया की इस मौके को वो खोना नहीं चाहते। और चंद्रयान 3 की कामयाबी को वो बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दिखाएंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया की वो चंद्रयान 3 पर बनने वाली फिल्म में मिशन मंगल की टीम को ही कास्ट करेंगे, हालाकि अक्षय कुमार की कास्टिंग को लेकर उन्होंने कुछ भी साफ नहीं किया है ।

मिशन मंगल की सुपर कास्ट

डायरेक्टर जगन शक्ति ने 2019 में मिशन मंगल बनाई थीं, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नो, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, नीति मेनन और शरमन जोशी जैसे जाने माने सितारे थे।
इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के साथ साथ दुनियांभर में बेहद कामयाबी हासिल की थी। पिछली फिल्म की कामयाबी कहिए या चंद्रयान 3 का क्रेज़, लेकिन जगन शक्ति इस बड़ी घटना पर फ़िल्म बनाने से चूकना नहीं चाहते।

डॉयरेक्टर जगन शक्ति

अपने इन्टरव्यू के दैरान जगन शक्ति ने बताया की उनकी बड़ी बहन इसरो में सीनियर साइंटिस्ट है, और चंद्रयान 3 के बारे में अधिक जानकारी वे अपनी बहन से ले रहे है, इसके अलावा उन्होंने बताया की मिशन चंद्रयान 3 की कामयाबी के फ़ौरन बाद ही उन्होंने इसपर फिल्म बनाने पर विचार शुरू कर दिया था।

 

ये भी पढे : केके की बेटी तामरा ने केके की जयंती पर एक खुबसुरत तस्वीर शेयर की

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT