होम / Anant-Radhika Wedding: बेटे की बात सुन रो पड़े मुकेश अंबानी, अनंत ने शेयर की ये खास बात

Anant-Radhika Wedding: बेटे की बात सुन रो पड़े मुकेश अंबानी, अनंत ने शेयर की ये खास बात

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 3:57 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika Wedding: बेटे की बात सुन रो पड़े मुकेश अंबानी, अनंत ने शेयर की ये खास बात

Mukesh Ambani-Anant Ambani

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने जीवन का सबसे खूबसूरत पल जी रहे हैं क्योंकि प्यार में पागल यह जोड़ा अपनी शादी से पहले पार्टी कर रहे है। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च, 2024 को एक स्वागत रात्रिभोज के साथ शुरू हुई, जहां मेहमानों को मौज-मस्ती करते देखा गया। कार्यक्रम के दौरान अनंत अपनी लाडली राधिका के साथ मंच पर आए और मेहमानों से बात की।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika Pre Wedding: होने वाली बहू पर प्यार लुटाते दिखे Mukesh-Nita, फंक्शन के दूसरे दिन इस लुक में दिखे राधिका-अनंत

भावुक भाषण देते दिखे अनंत

अनंत अंबानी,अंबानी परिवार के सबसे विनम्र लोगों में से एक हैं और उनके दिल छू लेने वाले भाषण ने कई लोगों का दिल जीत लिया। अनंत ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट वंतारा पर विश्वास करने के लिए अपनी मां नीता अंबानी को धन्यवाद देना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी माँ ने हर चीज़ के लिए परिश्रम किया और कहा: “यह सब मेरी माँ ने बनाया है, किसी और ने नहीं। मेरी माँ पिछले चार महीनों से बाहर जा रही हैं, उन्होंने दिन में 18-19 घंटे काम किया और मैं माँ का बहुत आभारी हूँ।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में फटी Rihanna की ड्रेस, इस तरह किया खुद को कवर

उन्होंने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया जो उनकी और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में आए थे। अनंत ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपनी मां नीता अंबानी, अपने पिता मुकेश अंबानी, अपनी बहन ईशा अंबानी पीरामल, अपने भाई आकाश अंबानी, अपने जीजा आनंद पीरामल और भाभी श्लोका मेहता को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके परिवार के सभी सदस्य पिछले दो या तीन महीनों से प्रतिदिन तीन घंटे से भी कम सो रहे हैं।

बेटे को बोलते सुन रोने लगे मुकेश अंबानी

अपने भाषण को जारी रखते हुए अनंत ने अपने बारे में एक बेहद नाज़ुक विषय पर बात की। उन्होंने कहा कि उनका जीवन कभी भी फूलों से भरा नहीं रहा क्योंकि वह बचपन से ही कई स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरे हैं। जैसे ही अनंत ने इस बारे में बात की, हम उनके पिता मुकेश अंबानी को भावुक और आंसुओं से भरे हुए देख सकते थे। अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बारे में बात करते हुए, अनंत ने साझा किया:

“मैंने बचपन से ही कई स्वास्थ्य संकटों का सामना किया है लेकिन मेरे पिता और माँ ने मुझे कभी इसका एहसास नहीं होने दिया। वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और मेरे पिता और मां ने मुझे हमेशा यह एहसास दिलाया है कि अगर मैं सोच सकता हूं तो मैं यह भी कर सकता हूं। और मुझे लगता है कि मेरे पिता और मां मेरे लिए यही मायने रखते हैं और मैं हमेशा उनका आभारी हूं।”

ये भी पढ़े-Radhika Merchant Family: कौन हैं Mukesh Ambani के समधी वीरेन मर्चेंट? जाने परिवार की नेटवर्थ

राधिका के लिए अपने प्यार पर की बात

अपनी स्पीच में आगे अनंत ने अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के बारे में भी बात की और खुद को 100 प्रतिशत भाग्यशाली बताया कि उन्हें अपनी जिंदगी में राधिका जैसी लड़की मिली। उन्होंने यह भी कहा कि वे पिछले सात सालों से एक साथ हैं और अब भी ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो और हर दिन उन्हें उससे और भी ज्यादा प्यार हो जाता है। अनंत ने राधिका के प्रति अपने प्यार के बारे में बताते हुए कहा कि जब वह राधिका को देखता है तो उसके दिल में भूकंप और सुनामी आ जाती है। उन्होंने अपनी दादी, कोकिलाबेन अंबानी और राधिका के माता-पिता को भी आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़े-अनंत के प्री-वेडिंग वेलकम सेशन में अबू जानी संदीप खोसला घाघरा में नजर आईं Nita Ambani, देखें तस्वीरे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT