होम / Murder Mubarak: इस दिन रिलीज होगी सारा-विजय-करिश्मा की फ्रिक्शनल थ्रिलर मर्डर मुबारक, शेयर की पोस्ट

Murder Mubarak: इस दिन रिलीज होगी सारा-विजय-करिश्मा की फ्रिक्शनल थ्रिलर मर्डर मुबारक, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Murder Mubarak, दिल्ली: सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर की मर्डर मुबारक के मेकर्स ने सोमवार यानी आज सुबह फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो साझा करते हुए इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की हैं। फिल्म सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ फ्रिक्शनल थ्रिलर में एक नया मोड़ लाने का वादा करती है। होमी अदजानिया की डायरेक्टेड और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म अनुजा चौहान की क्लब यू टू डेथ का बुक-टू-स्क्रीन को दिखाती है। यह 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म के किरदार

फिल्म के मेकर्स द्वारा साझा किया गया दिलचस्प वीडियो, पंकज त्रिपाठी के साथ शुरू होता है, जो एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई देंगे, और बाकी कलाकारों का परिचय देते हैं और उनके रहस्यों का संकेत देते हैं। जहां सारा को ‘दक्षिणी दिल्ली की राजकुमारी’ के रूप में पेश किया गया है, वहीं विजय को ‘चांदनी चौक के घातक प्रेमी’ के रूप में पेश किया गया है। फिल्म में करिश्मा का किरदार ‘पुरानी फिल्मों की ड्रीम गर्ल’ है और अनुभवी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को ‘सनकी और शराबी कलाकार’ के रूप में पेश किया गया है। मर्डर मुबारक में टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर और सुहैल नैय्यर भी एहम किरदारों में दिखाई देेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कैप्शन में लिखी ये बात

होमी अदजानिया कहते हैं, “मर्डर मुबारक उन अभिनेताओं का एक सिनेमाई मिश्रण है जिन्हें अलग अलग पीढ़ियों से प्यार किया जाता है और मेरा विश्वास है कि उनमें से हर एक ने इन विलक्षण पात्रों को जीवन में लाने के लिए बहुत अच्छा काम किया है। इस फिल्म में वह जबरदस्त जादू है जो इसे देखने के लिए मदबुर करता है। यह एक रंगीन हत्या का रहस्य है जो आपको इसे दोबारा देखने पर मजबूर कर देगा जब आपको हैरानी होगी कि आपने इस ब्रेडक्रंब से भरे व्होडनिट में सभी सुराग कैसे चूक गए। और नेटफ्लिक्स के साथ हमारे सहयोग के लिए धन्यवाद, इसकी अंतरराष्ट्रीय पहुंच के साथ, यह सबसे शानदार, सबसे अजीब पार्टी आयोजित करने जैसा है और इसमें पूरी दुनिया को आमंत्रित किया गया है।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT