होम / National Cinema Day: नेशनल सिनेमा डे पर मौजा ही मौजा, Rs 99 में खरीदें इन फिल्मों की टिकट

National Cinema Day: नेशनल सिनेमा डे पर मौजा ही मौजा, Rs 99 में खरीदें इन फिल्मों की टिकट

Simran Singh • LAST UPDATED : October 12, 2023, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), National Cinema Day, दिल्ली: सिनेमा से प्यार करने वालों के लिए कल का दिन काफी खास है क्योकि कल यानी 13 अक्टूबर को पूरे देश में नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट करने वाला है। इस खास दिन पर सभी फिल्मों के टिकट के प्राइज कम होते है। वहीं ऑडियन्स अभी से ही इस दिन के लिए तैयार हो गई है। दर्शक अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए तैयार है। इश दिन के लिए लोगों ने पहले से ही टिकट भी बुक कर ली है। फिलहाल सिनेमाघरों में शाहरुख की फिल्म जवान, अक्षय की फिल्म मिशन रानीगंज और कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 छाई हुई है। जिसकी लाखों में एडवांस बुकिंग हो चुके हैं।

99 रुपये में देखे फिल्म

हर साल कि तरह नेशनल सिनेमा डे को सेलिब्रेट करते हुए।  फिल्म के टिकट पर अंदेखे ऑफर चलाए जाते है। जिसमें  13 अक्टूबर को मात्र 99 रुपये में फिल्म देखी जा सकती है।

फुकरे 3 ने लोगों को हंसाया

पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा की फिल्म फुकरे 3 की बात करें तो इसके लाखों में टिकट बुक कि जा चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक पीवीआरआईनॉक्स में 1 लाख और सिनेपॉलिस में 25 हजार टिकट बुक कि जा चुकी है। यह आंकड़ां आज रात तक 2.50 लाख तक पहुंच सकता है। खबर की माने तो यह एडवांस बुकिंग ओपनिंग डे से चार गुना ज्यादा होने वाली है।

मिशन रानीगंज के बुक हुई इतने टिकट

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज के कलेक्शन कि बात करें तो वह अभी तक सही चल रहा है लेकिन ये फिल्म कल नेशनल सिनेमा डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। फिल्म के पीवीआरआईनॉक्स में लगभग 83 हजार टिकट और सिनेपॉलिस में 20 हजार टिकट बुक हो गई है। देखा जाए तो अब तक 1.03 लाख टिकट बुक कि जा चुके हैं जो गुरुवार रात तक 1.75 लाख हो सकते हैं।

जवान दर्शको में लाएगी जोझ

फिल्म जवान को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। फिर भी लोग के ऊपर से शाहरुख का जादू कम नहीं हो रहा है। जवान के पीवीआरआईनॉक्स में 70 हजार और सिनेपॉलिस में 15 हजार टिकट बिक चुके हैं। टोटल 85 हजार टिकट बुक कि जा चुके हैं। वहीं इस आंकड़ा के 1 लाख तक पहुंचने कि सभावना है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT