होम / रिलीज हुआ Pushpa 2 The Rule का नया पोस्टर, श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका का दिखा जलवा

रिलीज हुआ Pushpa 2 The Rule का नया पोस्टर, श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका का दिखा जलवा

Babli • LAST UPDATED : April 5, 2024, 11:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pushpa 2 The Rule, दिल्ली: नेशनल क्रश और कई लोगों के दिल की धड़कन कही जाने वाली रश्मिका मंदाना आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस जो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी किरदार को फिर से निभाने के लिए तैयार है, उसे भी मेकर्स से एक विशेष लुक मिला है। मेकर्स ने सीक्वल फिल्म से रश्मिका के कैरेक्टर की झलक शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “श्रीवल्ली उर्फ @iamRashmika को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” #Pushpa2TheRuleTeaser 8 अप्रैल को। #PushpaMassJaathara. #Pushpa2TheRule 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में भव्य रिलीज।”

Vijay Devarakonda शादी करके बनना चाहते है पिता, माता पिता की मंजूरी का है इंतजार

पोस्टर पर फैंस का रिएक्शन

पोस्टर पर रिएक्ट करते हुए एक्टर और फिल्म के फैंस ने कहा कि वे फिल्म के लिए उत्साहित हैं। ट्विटर पर एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओक्कोक्का पोस्टर हीरा भाई (प्रत्येक पोस्टर एक हीरा है)।” “श्रीवल्ली पुष्पा के पहले भाग से बहुत दिलचस्प और अलग दिखती है। @iamRashmika मैम। 8 अप्रैल को टीज़र का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।” दुसरे ने लिखा, “एक बार फिर शानदार और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस @iamRashmika मैडम को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। निश्चित ही आने वाले दिनों में आपको और भी अधिक सफलता मिलेगी। भगवान आपको हमेशा अच्छा स्वास्थ्य, शांति और खुशियां प्रदान करें।”

Kangana Ranaut के बाद Sunny Leone ने भी ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

पुष्पा द रूल के बारे में

मंगलवार को फिल्म की टीम ने टीज़र की रिलीज़ डेट की घोषणा की और एक नया पोस्टर साझा किया। अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पुष्पा 2 द रूल का टीज़र 8 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होगा।” एक्स पर फिल्म के आधिकारिक हैंडल ने पोस्टर साझा किया और उस पर कैप्शन लिखा, “वह दोगुनी आग के साथ आ रहा है। पुष्पा 2 द रूल का टीज़र 8 अप्रैल को आएगा।” यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित और सुकुमार की डायरेक्टेड, इस फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी अहम किरदार में हैं।

द गर्लफ्रेंड से Rashmika Mandanna का पहला लुक हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की मुस्कान ने ढाया कहर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews
Indonesia: इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से हजारों लोगों का किया गया स्थानांतरण, सुनामी का खतरा- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से लोगों में हो रहा साइड इफ़ेक्ट? जानें जनता की राय
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट की जारी, आनंद शर्मा और राज बब्बर शामिल यहां से लड़ेंगे चुनाव-Indianews
PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ में बिक रहे फर्जी वीडियो-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘अमेठी मांगे गांधी परिवार’, उम्मीदवार की घोषणा ना करने पर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रर्दशन-Indianews
Raisin Face Packs: स्किन को जवां और खूबसूरत बनाए रखने के लिए किशमिश के इन 7 फेस पैक्स का करें इस्तेमाल -Indianews
ADVERTISEMENT