होम / Mannara की बर्थडे पार्टी में Nick Jonas बने ग्रीन फ्लैग, पत्नी Priyanka Chopra को ऐसे करवाया स्पेशल फील

Mannara की बर्थडे पार्टी में Nick Jonas बने ग्रीन फ्लैग, पत्नी Priyanka Chopra को ऐसे करवाया स्पेशल फील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 30, 2024, 3:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra and Nick Jonas: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Nick Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। ये दोनों वास्तव में स्वर्ग में बने एक मैच हैं और यह सिर्फ हम ही नहीं हैं, जो ऐसा महसूस करते हैं, बल्कि उनके फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। बता दें कि बीती रात इस कपल को प्रियंका के चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के जन्मदिन की पार्टी में नजर आए। अब इसी बीच इंटरनेशनल सिंगर निक जोनास ने एक बार से पति के कुछ लक्ष्यों को निर्धारित किया और ग्रीन फ्लैग की लिस्ट में शामिल हुए।

1. हमेशा अपनी पत्नी को प्रोटेक्ट करना

Sonam Kapoor-Anand Ahuja के बेटे हैं फिटनेस फ्रीक, दादा-दादी संग रनिंग करते दिखे वायु – India News

जिस क्षण से उनकी कार पार्टी में पहुंची, जब तक कि वो बाहर नहीं निकले, निक जोनस ने सुनिश्चित किया कि उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा सुरक्षित हैं। एक सज्जन की तरह वो कार से उतरे और सहारे के लिए हाथ बढ़ाया ताकि उनकी वाइफ बिना किसी परेशानी के नीचे उतर सके। उन्होंने अपनी सुपरस्टार पत्नी को पार्टी स्थल के प्रवेश द्वार तक लेकर गए क्योंकि फैंस और पैपराज़ी की काफी भीड़ मौजूद थी। यहां तक कि उनके बाहर निकलने के दौरान, निक ध्यान रख रहे थे कि उनकी पत्नी प्रियंका कार में सुरक्षित रूप से बैठ गई।

2. प्रियंका चोपड़ा के परिवार को अपने जैसा मानना

तथ्य यह है कि निक जोनस भारत आ चुके हैं और प्रियंका चोपड़ा के परिवार के साथ उत्सव मना रहें हैं। यह इस बात का सबूत है कि वो उन्हें अपने परिवार की तरह मानते हैं। कल रात, मन्नारा चोपड़ा के जन्मदिन की पार्टी में, वो अपने परिवार के साथ घुलमिल गए और उन्हें भी खुश रखना सुनिश्चित किया। पापा के लिए पोज़ देने से लेकर मन्नारा के हाथ से केक खाने तक, हमारे देसी जीजू ने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना सुनिश्चित किया।

Bade Miyan Chote Miyan के खतरनाक विलेन का पोस्टर हुआ जारी, Akshay-Tiger की पृथ्वीराज सुकुमारन से होगी भिड़ंत – India News

3. हमेशा प्रियंका चोपड़ा की तरफ रहना

बीती रात से एक भी पल ऐसा नहीं है कि जब निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के आसपास कहीं नजर न आएं। जब वो पैपराज़ी के लिए पोज़ दे रही थीं या पार्टी का आनंद ले रही थीं, तो निक जोनस हमेशा उनके आसपास ही थे।

4. हमेशा सही दिखने को सुनिश्चित करना

एक पल ऐसा भी आया जब पूरा चोपड़ा परिवार पैपराजी के लिए पोज देने के लिए बाहर आया। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, प्रियंका की मां, मन्नारा चोपड़ा और उनकी बहन समेत सभी ने पोज दिए। उस दौरान एक्ट्रेस अपने बालों को पीछे रखने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं ताकि ये उनके चेहरे पर न आएं। निक ने उसके सबसे छोटे संघर्षों को देखा और उनके बालों को उसके चेहरे से हटा दिया। अब इसे ही सचा प्यार कह सकते है, जो फैंस यह देखकर दोनों को पसंद कर रहें हैं। फैंस ने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा ‘जीवन में जीत गई है’।

जल्द ही सगाई करेंगे Aditya Roy Kapur और Ananya Panday! एक्ट्रेस करने वालीं हैं धमाकेदार घोषणा – India News

5. उसका सपोर्ट सिस्टम होना

निक जोनास इस तथ्य से वाकिफ हैं कि उनकी पत्नी भारत में एक सुपरस्टार हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह उस तथ्य का सम्मान करता है और हमेशा उसे वो स्थान देना सुनिश्चित करते है या तो अपने फैंस के साथ या पैप्स के साथ। तस्वीरों के लिए उनके साथ पोज़ देने के बाद वो एक तरफ चले गए ताकि मीडिया उसकी एकल तस्वीरों को क्लिक कर सकें। खैर, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा किया है। कई मौकों पर, उन्होंने एक तरफ कदम रखना सुनिश्चित किया है ताकि मीडिया उनकी एकल तस्वीरें क्लिक कर सके।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT