होम / Imran Khan-Kidnap : "कोई स्टार वैल्यू" …किडनैप की शूटिंग को याद कर भावुक हुए इमरान खान

Imran Khan-Kidnap : "कोई स्टार वैल्यू" …किडनैप की शूटिंग को याद कर भावुक हुए इमरान खान

Babli • LAST UPDATED : September 29, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan-Kidnap, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने अपने करियर में पहले भी कई शानदार रोमांटिक कॉमेडी फिल्में दी हैं। जाने तू या जाने ना से लेकर कट्टी बट्टी तक, एक्टर ने अपने शानदार प्रदर्शन से अपने फैंस को चौंका रखा हैं। अपनी फिल्मों की शूटिंग के अनुभवों को याद करते हुए एक्टर ने, एक भावुक नोट लिखकर अपनी फिल्म किडनैप की शूटिंग को फिर से याद किया है।

इमरान खान को याद आया किडनैप का ऑडिशन

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी यादों को याद करते हुए एक्टर ने फिल्म किडनैप की शूटिंग के अपने अनुभव को याद किया। एक्टर ने बताया कि जब उन्हें किडनैप के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था तब वह जाने तू या जाने ना की शूटिंग लगभग पूरी कर रहे थे, उन्होंने अभिनेता संजय दत्त के किरदार की भूमिका निभाने के एक शॉट को याद किया और इसे “बहुत बड़ा अवसर” कहा। उन्होंने कहा कि कई लोगों ने कबीर और सोनिया के किरदारों को निभाने का प्रयास किया था और मिनिषा को अंतिम रूप देने से पहले कई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन टेस्ट करने को भी याद किया। फाइनल होने के बाद अभिनेत्री के साथ काम करने को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना अच्छा लगा और उन्होंने उन्हें बुद्धिमान, स्पष्टवादी और आत्मविश्वासी भी कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

निर्माता एक्टर को कास्ट करने को लेकर खुश नहीं थे

इमरान ने आगे अपने संघर्षों को याद करते हुए लिखा “कोई स्टार वैल्यू” नहीं माना जाता था। क्योंकि जाने तू या जाने उस समय रिलीज़ नहीं हुई थी। इमरान ने बताया कि “ध्यान रखें कि चूँकि जाने तू अभी तक रिलीज़ नहीं हुई थी, इसलिए मुझे कोई स्टार वैल्यू नहीं माना जाता था, इसलिए निर्माता मुझे कास्ट करने को लेकर बहुत उत्साहित नहीं थे… निर्देशक और लेखक के दोहरे समर्थन की बदौलत मुझे यह रोल मिला। शिबानी बथिजा, जिसके लिए मैं आज तक आभारी हूं, ”

फिल्म की शुटिंग के दौरान बताई आपबीती

किडनैप की यात्रा को याद करते हुए, इमरान ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह पूरी स्क्रिप्ट पाने के लिए “इतने महत्वपूर्ण” नहीं थे और कहा कि उन्हें केवल उन ही दृश्यों को पढ़ने की इजाजत थी जिनका केवल वह हिस्सा थे। इसके अलावा, उन्हें शूटिंग की निर्धारित तारीख से एक या दो दिन पहले प्रिंटआउट सौंपे गए, उन्होंने कहा। “फिल्म की रिलीज तक विक्रांत रैना की कहानी मेरे लिए पूरी तरह से एक रहस्य थी! यह मेरे अनुभव से बहुत अलग कार्यशैली थी, और मैं अक्सर उत्पादन के पैमाने से भयभीत महसूस करता था, ”।

 

ये भी पढ़े- 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT