होम / डायरेक्टर के कहने पर इस चीज से Parineeti Chopra ने बढ़ाया था वजन, अपनाया था ये अनोखा स्टाइल

डायरेक्टर के कहने पर इस चीज से Parineeti Chopra ने बढ़ाया था वजन, अपनाया था ये अनोखा स्टाइल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 4, 2024, 9:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra Weight Gain, दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म “अमर सिंह चमकीला” में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा ने लीड भूमिका निभाई है। दोनों सितारों के किरदार को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है और उनकी मेहनत को साफ तौर पर देखा जा सकता है। अपनी मेहनत को दिखाते हुए परिणीति ने साबित किया है कि वह फिल्मों के लिए कुछ भी कर सकती है। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया इम्तियाज अली ने हाल ही में परिणीती के वजन बढ़ाने और खाने-पीने को लेकर बताया कि उन्होंने उन्हें क्या सलाह दी थी।

  • “अमर सिंह चमकीला” किरदारों की महेनत
  • इम्तियाज अली की परिणीति को सलाह
  • फिल्म के लिए बढ़ाना पड़ा 10 किलों वजन

डिनर डेट पर स्पॉट हुए रूमर्ड कपल Tamannaah-Vijay, लुक बना टॉक ऑफ द टाउन

इम्तियाज अली ने दी थी परिणीति को सलाह

मीडिया को दिया अपने इंटरव्यू के दौरान इम्तियाज अली ने बताया कि परिणीति फिल्म के लिए मेरी पहली पसंद थी। डायरेक्टर ने जब उन्हें फिल्म ऑफर की तो परिणीति ने भी कहा कि वह इम्तियाज अली सालों से किसी ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थी। जिसमें उन्हें गाना गाने को मिले इम्तियाज ने कहा कि उसके बाद उन्हें लगा कि किरदार से उनकी शक्ल भी मिलनी चाहिए। ऐसे में इम्तियाज अली ने कहा कि परिणीति को वजन बढ़ाना होगा और ऐसे में वह समोसा और चटनी खा सकते हैं। वह कहते हैं कि किसी भी सितारे के लिए वजन बढ़ाना आसान बात नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

GOAT नहीं कुछ और होगी Thalapathy Vijay की फिल्म, राजनीति में होंगे शामिल

दिलजीत दोसांझ ने कही ये बात

फिल्म के अंदर दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई और उनका कहना था कि उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था कि इम्तियाज अली के साथ वह काम कर पाएंगे। अमर सिंह चमकीला की वजह से यह मुमकिन हो पाया है कि उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी गाने की कला को भी प्रस्तुत किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

Parineeti Chopra Weight Gain

Matka Water Benefits: गर्मियों में मटके के पानी पीने के होते हैं कई अनगिनत फायदे, जानें

कब रिलीज होगी अमर सिंह चमकीला Parineeti Chopra Weight Gain

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो अमर सिंह चमकीला 12 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह नए तरीके की फिल्म 80 के दशक से जुड़े सिंगर अमर सिंह चमकीला की कहानी के ऊपर बनाई गई है। जिसमें परिणीति उनकी पत्नी का किरदार निभाते और दिलजीत अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT