होम / Orry In KWK 8: 5 गर्लफ्रेंड को साथ में कर रहे है डेट, साथ रखते है हमशक्ल, जिंदगी के राज से ऑरी ने उठाया पर्दा

Orry In KWK 8: 5 गर्लफ्रेंड को साथ में कर रहे है डेट, साथ रखते है हमशक्ल, जिंदगी के राज से ऑरी ने उठाया पर्दा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 18, 2024, 8:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Orry In KWK 8, दिल्ली: कॉफी विद करण 8 की लेटेस्ट एपिसोड में इस बार गेस्ट के तौर पर ऑरी को देखा गया। जिसे करण जौहर ने मजेदार सवाल किया। वही कारण के सवालों का ऑरी ने भी खुलकर जवाब दिया। उनकी बात और अंदाज़ ने शो को और भी ज्यादा फनी और एंटरटेनिंग बनाया। वहीं उनके बड़े खुलासो को जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएगें। एपिसोड में ऑरी ने अपने जीने के तरीके, काम करने के तरीके, शादी, लाइफलाइन और फॉलोअर्स से लेकर क्रिटिसिज्म के बारे में बात की।

ऑरी के डाउनफॉल का प्लान है तैयार

करण जौहर ने जब सवाल जवाब का सिलसिला शुरू किया तो उन्होंने पूछा कि एक दिन ऐसा आता है, जब लोग आपको फॉलो करना बंद कर देते हैं। तो उसे समय आप क्या करेंगे आपको यह सोचकर डर नहीं लगता? Orry In KWK 8

इसके जवाब में ऑरी कहते है कि मैं खुद को अपनी लाइफ की मूवी में एक्टिंग करते हुए देखता हूं, मैं सारा दिन मुझसे जुड़ी कमेंट्स पढ़ता रहता हूं, लोग मुझे क्रिटिसाइज करते हैं, मुझे कहते हैं कि फेम इसके सिर पर चढ़ गया है, तो मैं बता दो कि यह सच है, मुझे एटीट्यूड प्रॉब्लम है, मेरे सिर पर फेम का भूत सवार है और मुझे लगता है कि मैं हर किसी से बेहतर हूं, लेकिन मैं खुद का डाउनफॉल भी प्लान कर रहा हूं। क्योंकि जो चीज ऊपर जाती है वह नीचे भी आती है, इसलिए मैं अपने ऑफिस जिसको में रेलेवेंस रूम कहता हूं। वहां अपना डाउनफॉल प्लान कर रहा हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ऑफिस में सबको ऑरी की तरह लेना होता है लुक

ऑरी ने अपनी बातों को शेयर करते हुए बताया की मेरे जितने भी मिनियन है, उन्हें मेरे ऑफिस में मेरी तरह सोचना, रहना और ड्रेसअप करना होता है, जब करण जौहर मिनियन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया मेरे ग्रुप मेंबर्स को मैं मिनियन कहता हूं, इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मैं उनको ऑरी 1, ऑरी 2….. ऑरी 6 तक कहता हूं। इसके साथ ही में ऑरी आगे बताते हैं कि उनके 6 टोटल मिनियन है। जो उन्हें आइडिया देते हैं की न्यूज़ में कैसे आना है।

ऑफिस में चलता है हंगर गेम

अपने ऑफिस के बारे में और जानकारी देते हुए ऑरी ने बताया कि उन्होंने ऑरी 3 को ऑफिस से बाहर निकाल दिया था। क्योंकि वह उनसे ज्यादा रेलीवेंट हो गए था। करण ने जब इसका मतलब पूछा तो उन्होंने बताया वह हंगर गेम जैसा कुछ चलाने लगा था। Orry In KWK 8

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

डिजिटल डिमाइस की कर रहे हैं प्लानिंग

अपने बारे में और जानकारी देते हुए ऑरी ने कहा की वह अपना डिजिटल डिमाइस यानी डिजिटल अंत की भी प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बहुत जल्दी उनका डिजिटल अंत होने वाला है। वह आगे बताते हैं की फिल्म में हीरो के साथ जैसा होता है कि वह ऊपर जाता है। डाउनफॉल आता है फिर वह कमबैंक करता है। इस तरह से ही वह डिजिटल अंत करने के बाद कमबैक भी करेंगे। इस पर करण हंसते हुए पूछते हैं कि यह सब कुछ इतना अमेजिंग है, स्ट्रैटेजिक और ठीक है की उसे समय ये बेतुका भी लग सकता है।

हमशक्ल का करते हैं इस्तेमाल

करण जौहर के सवाल जवाब के बीच ऑरी ने मजेदार कहानी सुनते हुए कई बातें शेयर की और उन्होंने कहा उन्हें लंदन में उनके जैसे दिखने वाला एक शख्स मिला। उन्होंने तुरंत उसे नौकरी दी उन्होंने बताया कि ऑरी ओम्नीप्रेजेंट है लेकिन आगे वह इसकी वजह बताते हैं कि जब वह किसी जगह पहुंचाने वाले होते हैं। उससे पहले उनके जैसा दिखने वाला शख्स वहां पर भेज दिया जाता है। जिसको मुंह खोलने के लिए मना होती है। जैसे ही मैं पहुंचता हूं उसे रिप्लेस कर देता हूं। उन्होंने बताया कि उनके पास उनके जैसे दिखने वाले 3 लोग हैं। जिसका इस्तेमाल वह खुद को हर जगह मौजूद दिखाने के लिए करते हैं।

एक साथ कर रहे हैं पांच लोगों को डेट

अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए और ऑरी ने बताया कि हम सिर्फ एक बार जवान होते हैं इसलिए मैं एक साथ पांच लोगों को डेट कर रहा हूं क्योंकि जब एक में इतना मजा आता है। तो 5 में वह और बढ़ जाएगा लेकिन वह पांच एक दूसरे को नहीं जानती। मैं नहीं चाहता कि उनके बीच झगड़ा हो, मैं शादी नहीं करना चाहता क्योंकि जब आप शादी करते हैं तो आप चीट नहीं कर सकते और मैं इस समय चीटिंग कर रहा हूं। इसके बाद वह कुछ-कुछ होता है की डायलॉग “राहुल इस ए चीटर” के तरह खुद को “ऑरी इस ए चीटर” कहते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कॉकटेल के लिए बेस्ट हैं Sara Ali Khan की ये काली साड़ी, कीमत कर देगी जेब में छेद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: ….आखिरकार गांधी परिवार ने अमेठी को छोड़ा
Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
ADVERTISEMENT