होम / OTT Year Award: राजकुमार राव के बाद इस अभिनेत्री ने भी हासिल किया खास अवॉर्ड, शेयर की तस्वीर

OTT Year Award: राजकुमार राव के बाद इस अभिनेत्री ने भी हासिल किया खास अवॉर्ड, शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 31, 2023, 8:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), OTT Year Award, दिल्ली: जब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात आती है, तो राजकुमार राव का नाम शानदार प्रतिभा और कहानी कहने की सीमाओं और भी खास बनाता है। हाल ही में, इस राष्ट्रीय आइकन ने वेब सीरीज़ “गन्स एंड गुलाब” और फिल्म “मोनिका, ओ माई डार्लिंग” में अपने बेस्ट प्रदर्शन की बदौलत ओटीटी परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतकर अपने कैरियर में एक नया आयाम का विस्तार किया है।

इसके अलावा अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने भी आयोजित ओटीटी अवॉर्ड शो में प्रतिष्ठित ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड जीत। वहीं यह अवॉर्ड उनको वेब सीरीज़, “ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड” और “जुबली” में उनके काम के लिए दिया गया है।

इस किरादर के लिए मिला अवार्ड

विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में खुद को डुबोने की राजकुमार राव की क्षमता असाधारण है। “गन्स एंड गुलाब्स” में मैकेनिक से गैंगस्टर बने पाना टीपू के उनके किरदार और “मोनिका, ओ माय डार्लिंग” में रोबोटिक्स विशेषज्ञ के रूप में उनकी भूमिका को जबरदस्त प्रशंसा मिली है। इन प्रदर्शनों ने उन्हें आलोचकों की तारीफ के साथ साथ दर्शकों के दिलों में भी एक विशेष जगह दिलाई, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्मों पर उन्हें तुरंत अपना लिया।

राजकुमार राव रोमांचक आगामी परियोजनाओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो,” “स्त्री 2,” और “एसआरआई” शामिल हैं।

एक्ट्रेस का यह किरदार था खास

“ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड” में अदिति के अनारकली के किरदार ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया। भावनाओं की एक विस्तृत सीरीज़ को व्यक्त करने की उनकी क्षमता और उनके किरदार की गहराई ने फिल्म पर एक अमिट छाप छोड़ी। “जुबली” में 1940 के दशक की अभिनेत्री सुमित्रा कुमारी के रूप में अदिति ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण दिखाया। किरदार की दुनिया में रहने और एक शक्तिशाली प्रदर्शन देने की उनकी क्षमता जो उनके दर्शकों को आकर्षित करती है, उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती है।

वर्तमान में, इस असाधारण कलाकार के पास पाइपलाइन में तीन रोमांचक परियोजनाएं हैं। प्रशंसकों को प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ उनकी आगामी सीरीज़ “हीरामंडी” के साथ-साथ विजय सेतुपति के साथ “गांधी टॉक्स” नामक एक साइलेंट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। “शेरनी” में अपने हॉलीवुड डेब्यू से एक्ट्रेस की अभिनय क्षमता का एक और आयाम सामने आने की भी उम्मीद है।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रन का लक्ष्य, कुलदीप यादव का चला बल्ला-Indianews
ADVERTISEMENT