होम / पठान मूवी अपडेट: जॉन अब्राहम ने शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की डबिंग की शुरू

पठान मूवी अपडेट: जॉन अब्राहम ने शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की डबिंग की शुरू

Sachin • LAST UPDATED : August 20, 2022, 4:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान कई कारणों से बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक है। यह एक फीचर फिल्म में तीनों के पहले सहयोग को चिह्नित करता है, यशराज फिल्म्स की एक फिल्म है जो सावधानीपूर्वक तैयार की गई स्पाई यूनिवर्स है, और सबसे बड़ी, यह 4 साल से अधिक समय के बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी का प्रतीक है। फिल्म पहले से ही चर्चा में है और निर्माता फिल्म की चर्चा को भुनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। निर्माताओं ने एक शीर्षक घोषणा जारी की, जिसके बाद उन्होंने क्रमशः 25 जून और 25 जुलाई को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के मोशन पोस्टर साझा किए। चर्चा है कि जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर हर महीने फिल्म के बारे में कुछ साझा करने की उनकी प्रचार रणनीति के तहत इस महीने की 25 तारीख को जारी किया जाएगा।

25 जनवरी को होगी रिलीज

हाल ही में एक कार्यक्रम में जॉन से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सह-अभिनीत उनकी अगली मैग्नम ओपस फिल्म पठान के अपडेट के बारे में पूछा गया। जॉन ने फिल्म से संबंधित किसी भी संवेदनशील विवरण का खुलासा नहीं करने की कोशिश की। उन्होंने कहा, “पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। हां, हमने फिल्म पूरी कर ली है। हम अभी भी फिल्म के लिए डबिंग की प्रक्रिया में हैं।” जब उनसे फिल्म से उनके चरित्र के बारे में मीडिया को और बताने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं इसे पूरी तरह से देखने के बाद इसके बारे में और जानूंगा। लेकिन हां, हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।” बड़ी खबर यह है कि फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के चरण में है और बहुत जल्द इसे लपेटा जाएगा, क्योंकि यह 2023 की शुरुआत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

देखें वीडियो जिसमे जॉन ने किया डबिंग का खुलासा

पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। जॉन अब्राहम, जिन्हें आखिरी बार पठान के अलावा एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, तेहरान और तारिक में दिखाई देंगे। शाहरुख खान एटली कुमार की जवान में विजय सेतुपति और नयनतारा के सह-कलाकार और राजकुमार हिरानी की डंकी में सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे। पठान, फाइटर, सह-अभिनीत ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के, द इंटर्न के हिंदी रूपांतरण और एक क्रॉस-सांस्कृतिक हॉलीवुड रोम-कॉम के बाद दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में दिखाई देंगी, जो अगले साल प्रदर्शित होगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT