होम / Patna Shuklla trailer: रिलीज हुआ पटना शुक्ला का ट्रेलर, भ्रष्टाचार के खिलाफ वकालत करती दिखीं रवीना टंडन

Patna Shuklla trailer: रिलीज हुआ पटना शुक्ला का ट्रेलर, भ्रष्टाचार के खिलाफ वकालत करती दिखीं रवीना टंडन

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 3:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Patna Shuklla trailer, दिल्ली: आज सोमवार,यानी 11 मार्च को रवीना टंडन का सामाजिक नाटक, पटना शुक्ल, 29 मार्च को डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है। रिलीज से पहले, मेकर्स ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया हैं, जिसमें रवीना के चरित्र तन्वी को पितृसत्ता और पितृसत्ता दोनों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़े-जवान के लिए अवॉर्ड जीतने पर Atlee ने छुए Shah Rukh के पैर, किंग खान का रिएक्शन वायरल

रिलीज हुआ पटना शुक्ला का ट्रेलर

1 मिनट 54 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत रवीना के पति की उनकी तारीफ गाते हुए होती है, लेकिन केवल रसोई में उनके कौशल के बारे में। जब यह बताया गया कि तन्वी एक वकील भी है, तो उसने यह कहकर बात को टाल दिया कि वह केवल छोटे मामले ही निपटाती है, जिससे वह असंतुष्ट दिखती है। रिंकी नाम की एक छात्रा जल्द ही अदालत के बाहर उसके पास आती है और उससे अपना केस लड़ने के लिए कहती है।

तन्वी को अब न केवल पितृसत्तात्मक मानसिकता के खिलाफ लड़ना होगा जो उसे रसोई में रहने की मांग करती है, बल्कि मामले के बदले में कुछ बड़े खिलाड़ियों से भी लड़ना होगा। ट्रेलर में दिवंगत सतीश कौशिक को एक महिला द्वेषी जज के रूप में भी देखा गया है। ट्रेलर शेयर करते हुए रवीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”अन्याय से दबी आवाज के लिए, न्याय का आगाज करने आ रही है तन्वी।

ये भी पढ़े-जान्हवी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ पोज देने से कतराए Boney Kapoor! इस तरह सबके सामने किया रिएक्ट

पटना शुक्ला के बारे में

विवेक बुडाकोटी की डायरेक्टेड, सामाजिक ड्रामा फिल्म अरबाज खान द्वारा निर्मित है। पटना शुक्ला में रवीना के अलावा अनुष्का कौशिक, मानव विज और चंदन रॉय सान्याल भी हैं। बिहार के पटना पर आधारित यह फिल्म सभी बाधाओं के खिलाफ एक महिला की असाधारण लड़ाई का वर्णन करती है। ओटीटी प्ले के मुताबिक, अरबाज ने एक प्रेस नोट में पटना शुक्ल के बारे में बात करते हुए कहा, “पटना शुक्ल एक आम महिला की असामान्य लड़ाई के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है।

ये भी पढ़े-Zee Cine Awards 2024: शाहरुख खान की जवान ने हासिल की बड़ी जीत, ये सेलेब्स भी हुए सम्मानित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT