होम / Aishwarya Rai Bachchan की खूबसूरती को लोगों ने बताया फेक! एक्ट्रेस इस वजह से हुई ट्रोल

Aishwarya Rai Bachchan की खूबसूरती को लोगों ने बताया फेक! एक्ट्रेस इस वजह से हुई ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 7, 2023, 4:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Bachchan Latest Photos Trolled: विश्वसुंदरी के नाम से पूरी दुनिया में फेमस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐश्वर्या ने फिल्मों के अलावा हमेशा से अपनी ब्यूटी के जरिये लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार भी एक्ट्रेस इसी ब्यूटी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन लोग उनकी तारीफ नहीं, बल्कि इस बार उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं।

इस वजह से ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

आपको बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या ‘पैरिस फैशन वीक 2023’ में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने ब्रांड L’Oreal के लिए रैंपवॉक किया। शिमिरी इवनिंग गाउन पहने ऐश्वर्या ने रैंप वॉक करते हुए साबित किया कि बढ़ती उम्र में भी उनकी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस में कमी नहीं आई है। हालांकि, उन्हें बॉडीशेम भी किया गया। अब वहां से लौटने के बाद वो मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां की फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किए। उनके लुक को देखने के बाद फैंस अब उन्हें खरी-खोटी सुना रहें हैं।

ब्लैक आउटफिट में ऐश्वर्या ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज

मुबंई लौटने के बाद ऐश्वर्या ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था। यहां उन्होंने ब्लैक कलर की फुल लेंथ कुर्ती पहनी थी। उनका ये आउटफिट जितना सिंपल था, वो भी उतनी ही इस रंग में काफी खूबसूरत नजर आईं। ऐश्वर्या ने अपने सिग्नेचर स्टाइल पोज में कुछ फोटोज इस आउटफिट में शेयर कीं, जिसे देखने के बाद फैंस को यकीन नहीं हुआ कि ये वही हैं। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने फिल्टर लगाया है और फोटोज भी फोटोशॉप की गई हैं।

फैंस ने ऐश्वर्या की फोटोज को बताया फेक

ऐश्वर्या राय बच्चन के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये तस्वीर जरूर मल्टीपल टाइम्स एयर ब्रश की गई है। ये उनका फिगर या फेस नहीं है। लोग बढ़ती उम्र के साथ बढ़ते वजन को पॉजिटिवली एक्सेप्ट क्यों नहीं करते? मतलब इतनी पढ़ी लिखी महिला से यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह सुंदरता के ऐसे जाल में फंसे।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फोटो को कितना फोटोशॉप किया गया है।’ इसके अलावा कुछ ऐसे भी रहे, जो उनकी खूबसूरती की दिल खोलकर तारीफें करते नजर आए।

 

Read Also: Mahadev Betting App: महादेव ऐप मामले में फंसे सेलेब्स पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना, कहा- सुधर जाओ नहीं तो….. (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT