होम / Mahadev Betting App: महादेव ऐप मामले में फंसे सेलेब्स पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना, कहा- सुधर जाओ नहीं तो…..

Mahadev Betting App: महादेव ऐप मामले में फंसे सेलेब्स पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना, कहा- सुधर जाओ नहीं तो…..

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 7, 2023, 4:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut On Celebs In Mahadev Betting App Case: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच के तहत बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) को पूछताछ के लिए समन भेजा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में कईं बॉलीवुड हस्तियां जांच के घेरे में आ गई हैं। बता दें कि इनमें रणबीर कपूर, हुमा कुरेशी, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा समेत कईं अन्य सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

दरअसल, ये सभी इस साल फरवरी में महादेव ऐप मामले के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी और पिछले साल सितंबर में कंपनी की सक्सेसस पार्टी शामिल होने के चलते जांच के दायरे में हैं। वहीं, अब महादेव ऐप मामले में फंसे सेलेब्स पर धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने महादेव ऐप मामले में फंसे स्टार्स पर साधा निशाना

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मामले को लेकर पोस्ट किया है। अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट्स को लेकर कंगना ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “ये एंडोर्समेंट एक साल में लगभग 6 बार मेरे पास आया, हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के ऑफर में कई करोड़ रुपये एड किए, लेकिन मैंने हर बार ना कहा। अब और देखो, हां ईमानदारी अब सिर्फ आपके विवेक के लिए अच्छी नहीं है। ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।”

क्या है महादेव ऐप मामला

महादेव ऐप पर पोकर, चांस गेम्स, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल, क्रिकेट और कार्ड गेम्स जैसी कई ऑनलाइन गेम्स पर सट्टेबाजी की जाती है। इस ऐप को दुबई से सौरभ चंद्राकर और रवि उरप्ल द्वारा चलाया जा रहा था। यहां सट्टेबाजी वैध है लेकिन भारत में ये गैरकानूनी है।

रणबीर कपूर ने ईडी से मांगा है 14 दिनों का टाइम

इस मामले में ईडी ने रणबीर कपूर को समन भेजकर एजेंसी के रायपुर के ऑफिस में बुलाया है। वहीं, शुक्रवार को ईडी के वकील द्वारा जानकारी दी गई कि एक्टर रणबीर कपूर ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले को लेकर जारी किए गए समन में ईडी के समक्ष पेश होने के लिए दो हफ्ते का टाइम मांगा है। वहीं, एक रिपोर्ट में कहा गया कि ईडी द्वारा रणबीर कपूर को बतौर आरोपी नहीं बल्कि मामले को समझने के लिए तलब किया गया है।

 

Read Also: एक छोटी बच्ची को गले लगाकर Vidya Balan ने दिए पोज, लोगों ने कहा- ‘बेटी कब हुई’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT