होम / Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: रहस्य से भरपूर है तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की ये फिल्म, सनी कौशल ने दिखाया अपने लवर बॉय का जलवा

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: रहस्य से भरपूर है तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की ये फिल्म, सनी कौशल ने दिखाया अपने लवर बॉय का जलवा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2024, 3:19 pm IST

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer Out: रानी और रिशु वापस आ गए हैं! फिर आई हसीन दिलरुबा (Phir Aayi Hasseen Dillruba) का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जिसने प्यार और विश्वासघात के खेल को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। सनी कौशल (Sunny Kaushal) और जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) के कलाकारों के साथ और भी ज़्यादा ट्विस्ट और टर्न की उम्मीद करें।

तापसी, विक्रांत-सनी की फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रिलीज़

आपको बता दें कि फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर में रानी और रिशु के अपने परेशान अतीत से आगे बढ़ने के प्रयासों की एक झलक दिखाई गई है, लेकिन वो नई चुनौतियों में उलझ जाते हैं। जैसे ही वो एक शांतिपूर्ण जीवन की तलाश करते हैं। सनी कौशल द्वारा निभाए गए रहस्यमय अभिमन्यु सहित नए पात्रों का आगमन उनकी योजनाओं को बाधित करता है।

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए Vishal Pandey? मेकर्स ने गलती से एविक्शन पोस्टर किया आउट, बाद में किया डिलीट- India News

जिमी शेरगिल द्वारा निभाए गए मोंटू चाचा के नाम से भी जाने जाने वाले अधिकारी मृत्युंजय ने इस कहानी को और भी रोमांचक बना दिया है। वो एक नया बेहतरीन पुलिस अधिकारी है, जो व्यक्तिगत प्रतिशोध के साथ रानी और रिशु के झूठ के जाल को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्प है। पुलिस बल के एक बार फिर उनके पीछे पड़ने के बाद, यह जोड़ा साथ रहने के लिए अपने पुराने, विकृत तरीकों पर लौट आता है। इस बात को लेकर अनिश्चित कि वो किस पर भरोसा कर सकते हैं। ऐसी दुनिया में जहाँ हर कोने में खतरा छिपा है। रहस्य और गहरा होता जाता है, जब हर कोई सोचता है- प्यार के लिए कोई किस हद तक जा सकता है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये काम करके तुम इतिहास रचोगे…., Salman Khan हाउस फायरिंग केस में अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को एक्टर को डराने का दिया था आदेश – India News

इस दिन रिलीज होगी फिर आई हसीन दिलरुबा

जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित और सह-निर्मित तथा आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित सीक्वल का प्रीमियर 9 अगस्त, 2024 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT