होम / पति से बदला लेने के लिए इस हद तक गिरी Poonam Dhillon! कर डाली ऐसी हरकत -Indianews

पति से बदला लेने के लिए इस हद तक गिरी Poonam Dhillon! कर डाली ऐसी हरकत -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 18, 2024, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Dhillon-Ashok Thakeria, दिल्ली: पूनम ढिल्लों हिंदी सिनेमा की उन चंद एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी हैं। उनकी मासूम आंखें और मंत्रमुग्ध कर देने वाली मुस्कान लाखों लोगों को मदहोश कर देती है। महज 16 साल की उम्र में पूनम ने अपनी पहली फिल्म में अमिताभ बच्चन, राखी, शशि कपूर और संजीव कुमार जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम किया था।

अपनी कल्ट फिल्म नूरी पर काम करने के दौरान पूनम स्कूल में थीं और सुबह दिल्ली में अपनी परीक्षा देती थीं और शाम को शूटिंग के लिए मुंबई चली जाती थीं। पूनम ढिल्लों ने 1988 में अशोक ठकेरिया से शादी की, और इस जोड़े के दो बच्चे हैं, अनमोल ठकेरिया और पालोमा ठकेरिया। पूनम ढिल्लों अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक थीं और वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थीं।

  • पति की हरकतों से परेशान हुई पुनम
  • पति को सबक सिखाने के लिए करी ये हरकत
  • सबके सामने एक्ट्रेस ने कबुली बात

Malaika Arora ने बेटे Arhaan को एक्स पति अरबाज से किया कंपेयर, बताई बुरी आदत -Indianews

पूनम ढिल्लों का शादीशुदा जीवन

पूनम ढिल्लों की मुलाकात फिल्म मेकर अशोक ठकेरिया से उनके कॉमन फ्रेंड की होली पार्टी में हुई थी और दोनों तुरंत दोस्त बन गए। पूनम और अशोक की दोस्ती प्यार में बदल गई और जल्द दोनों ने शादी कर ली। हालाँकि, जल्द ही पूनम और अशोक के शादीशुदा जीवन में समस्याएँ आने लगीं क्योंकि वह शायद ही कभी उन्हें समय देते थे।

उन्होंने खुद को काम में व्यस्त रखा और जब से पूनम ने एक्टिंग से ब्रेक लिया, उन्हें अपने करियर की याद आने लगी। कुछ समय बाद उन्होंने फिर से काम शुरू किया लेकिन उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा था। जैसे-जैसे साल बीतते गए, उनकी असंगति बढ़ती गई और दोनों हर बात पर बहस करने लगे। पूनम को लगा कि अशोक उसे समय ही नहीं देता।

Salman पर हमले के बाद Shahrukh ने बढ़ाई सुरक्षा, सिक्योरिटी के साथ वीडियो वायरल – Indianews

बदला लेने के लिए किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

पूनम अशोक से तलाक चाहती थी और कानूनी मदद लेने लगी थी। साल 1993-94 के आसपास, अशोक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था, और यह ताबूत में आखिरी कील थी। पूनम असुरक्षित थी, और जब उसने अशोक से बात की, तो उसने इनकार नहीं किया या अपने संबंध को छिपाने का कोई कोशिश नहीं की, बल्कि उसके लिए वफादार रहने का वादा किया।

अपनी परेशान पर्सनल लाइफ के बारे में चुप्पी साधने वाली पूनम ने अपने गंदे लिनेन को सार्वजनिक रूप से धोना शुरू कर दिया। धोखा दिए जाने पर उसके संदेह और गुस्से ने उसकी शादी में समस्याएँ बढ़ा दीं। बाद में, अपने पति को सबक सिखाने और उसे उसी की दवा का मजा चखाने के लिए, पूनम ने हांगकांग के एक बिजनेसमेन, किकू के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया।

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच शादी के सवाल पर Malaika Arora ने किया रिएक्ट, अरहान को बताया अनचाहा बच्चा -indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ADVERTISEMENT