होम / Pradeep Rawat ने Salman के ब्रेकअप का खुला राज, दिल टूटने का नहीं होता असर – Indianews

Pradeep Rawat ने Salman के ब्रेकअप का खुला राज, दिल टूटने का नहीं होता असर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 6:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pradeep Rawat About Salman: प्रदीप रावत एक वरिष्ठ एक्टर हैं जो सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे कई बी-टाउन दिग्गजों के साथ बंद कमरे में रह चुके हैं। खान तिकड़ी के साथ शूटिंग के दौरान, रावत ने उनके साथ कुछ अच्छा समय बिताया, जिसने उन्हें उनका प्रिय व्यक्ति बना दिया। जैसे ही उन्होंने पत्थर के फूल जैसी फिल्मों में सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात की, एक्टर ने सोमी अली और संगीता बिजलानी के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में भी बात की।

  • सलमान का क्यों हुआ ब्रेकअप
  • इस वजह से नहीं पड़ा फर्क
  • दिग्गज एक्टर ने खुला राज

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार दिया Akshay Kumar ने वोट, इस वजह से नहीं थे भारत का हिस्सा – Indianews

सलमान खान अपने ब्रेकअप से प्रभावित नहीं

जब प्रदीप रावत ने सिद्धार्थ कन्नन से सलमान खान के साथ अपनी नजदीकियों के बारे में बात की, तो उन्होंने सोमी अली के साथ भाईजान के ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया। यह पूछे जाने पर कि अलगाव से सबसे ज्यादा प्रभावित कौन था, गजनी एक्टर ने कहा, “सलमान पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। इन दोनों के ब्रेकअप से सोमी अली काफी प्रभावित हुईं। सलमान इतने गुडलुकिंग हैं कि उनके पास विकल्पों की कमी नहीं है। सबसे हैंडसम, अच्छे दिखने वाले हंक सलमान खान हैं,” Pradeep Rawat About Salman

Kalki 2898 AD में ये बड़े सितारे निभाएंगे कैमियो किरदार! दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे – Indianews

जब उनसे ब्रेक-अप के बाद संगीता बिजलानी की रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो रावत ने कहा, “जाहिर है, संगीता अधिक प्रभावित हुई थी। सलमान जैसे इंसान को कौन खोना चाहेगा?” ‘सलमान दिल तोड़ने वाले थे’ का जवाब देते हुए लगान ने कहा, ‘कभी-कभी हालात ऐसे होते हैं कि चीजें अनजाने में हो जाती हैं और कुछ गलतफहमियां हो जाती हैं। सलमान बहुत साफ़ दिल वाले इंसान हैं; वह किसी को चोट नहीं पहुँचा सकता।’

एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी सालों तक सलमान से मुलाकात नहीं हुई थी। इसके पीछे की वजह बताते हुए सरफरोश एक्टर ने कहा, ”मैं सालों तक सलमान से नहीं मिला क्योंकि मुझे लगा कि अगर मैं उनके साथ लंबे समय तक रहा तो उनके बॉडीगार्ड शेरा के लिए जगह नहीं बचेगी। मैं उनका अंगरक्षक बनूंगा। मैंने सोचा कि अगर मैं इस आराम में रहा तो कुछ भी हासिल नहीं कर पाऊंगा। इसलिए, मैं धीरे-धीरे सलमान के अंदरूनी घेरे से बाहर आ गया,”

विदेश Ebrahim Raisi Death: ईरान के राष्ट्रपति रायसी के मौत पर इजरायल का बयान, जानें क्या कहा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT