होम / Preity Zinta: सलमान खान के जन्मदिन पर प्रीति जिंटा ने लुटाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Preity Zinta: सलमान खान के जन्मदिन पर प्रीति जिंटा ने लुटाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : December 28, 2023, 12:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Preity Zinta, दिल्ली: जैसे ही बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया, लंबे समय तक उनकी को स्टार और दोस्त रहीं प्रीति जिंटा ने देर से ही सही लेकिन हार्दिक जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर पुरानी यादों को ताजा कर दिया। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक स्नैपशॉट साझा किया, जिसमें दोनों के बीच बिताए कुछ खास पलो को कैद किया गया है।  प्रीति ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों को गर्मजोशी से गले मिलते देखा जा सकता है।

पोस्ट में लुटाया सलमान के लिए प्यार

पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिथा “हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग @बीइंगसलमानखान, मैं तुम्हें हमेशा खुश, मुस्कुराता और चमकता हुआ देखना चाहती हूं। चूंकि मैं तुम्हारे जन्मदिन पर तुम्हें जादू की झप्पी देने के लिए वहां नहीं हूं, इसलिए यह तस्वीर काम करेगी #हैप्पीबर्थडे #टिंग,” इस तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “प्यारी पोस्ट।” तो वही दुसरे ने लिखा- “आपको स्क्रीन पर एक साथ देखना पसंद करूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सलमान और प्रीति के बारें में 

बता दें की सलमान और प्रीति ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। जिनमें ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘जान-ए-मैरिड’ शामिल हैं।

सलमान-भतीजी आयत की जन्मदिन पार्टी

बुधवार तड़के खान परिवार ने सलमान और उनकी भतीजी आयत का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई में अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक पार्टी आयोजित की। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग जन्मदिन समारोह में केक काटा। इस पार्टी में लूलिया वंतूर, अरबाज खान, अरबाज खान के बेटे अरहान खान, सोहेल खान, हेलेन, अलवीरा खान अग्निहोत्री, आयुष शर्मा, अर्पिता खान शर्मा, बॉबी देओल और कई लोग शामिल हुए थे।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो सलमान हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी एहम किरदार में दिखाई दिए थे। ‘टाइगर 3’ के जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए सलमान ने एएनआई को बताया, ”यह दिवाली का समय था और विश्व कप चल रहा था और हर किसी की दिलचस्पी इसमें थी लेकिन इसके बावजूद हमें जो आंकड़े मिले हैं वे अद्भुत हैं…हम हम इसके लिए बहुत आभारी और खुश हैं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Madhya Pradesh: शख्स ने पत्नी की हत्या पुलिस को बताया लुटेरों ने घोंटा गला, जांच के बाद मामला कुछ और निकला- Indianews
Toyota Innova Crysta: टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा MPV का नया GX+ वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स -India News
PM Modi: ‘खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया’, पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews
Model Code Of Conduct: जगन रेड्डी-चंद्रबाबू नायडू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, चुनाव आयोग ने दी चेतावनी -India News
Delhi: ऑटो चालक की हुई SSB जवान से बहस, गर्दन पर चाकू घोंपकर की सुरक्षाकर्मी की हत्या- Indianews
Kenya Airways: कर्मचारियों की रिहाई के बाद फिर से किंशासा के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी, केन्या एयरवेज ने की घोषणा -India News
West Bengal: बंगाल के दक्षिणी जिलों में भारी बारिश और आंधी से 6 की मौत, रेल-फ्लाइट भी हुई प्रभावित- Indianews
ADVERTISEMENT