होम / Radha Merchant: राधिका मर्चेंट डोल्से गब्बाना के क्रॉप टॉप मे दिखी क्यूट, जानें क्या है ड्रेस की कीमत

Radha Merchant: राधिका मर्चेंट डोल्से गब्बाना के क्रॉप टॉप मे दिखी क्यूट, जानें क्या है ड्रेस की कीमत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 21, 2023, 12:59 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Radha Merchant: ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के लिए पहले जन्मदिन का भव्य जश्न मनाया। पार्टी की थीम ‘कंट्री फेयर’ थी और सभी लोग कैजुअल कपड़ों में सजे हुए थे। जहां हमें मम्मा, ईशा की स्ट्रेपी पिंक-टोन्ड पोल्का डॉट ड्रेस बहुत पसंद आई, वहीं उनके बच्चों ने अपने क्यूट आउटफिट्स से हमारा दिल चुरा लिया। लेकिन उनकी होने वाली मामी राधिका मर्चेंट का लुक हर किसी को पसंद आया। अनजान लोगों के लिए, राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी की मंगेतर हैं, और वे 2023 में सगाई करने से पहले काफी समय से एक साथ हैं।

ईशा के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में दिखीं राधिका मर्चेंट

18 नवंबर, 2023 को राधिका ने काउबॉय गर्ल का लुक अपनाकर अपना स्टाइल दिखाया। प्यारी मामी ने डोल्से और गब्बाना के माजोलिका प्रिंटेड क्रॉप टॉप के साथ चौड़ी टांगों वाली डेनिम डंगरी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को सूक्ष्म रखा और अपने बालों को दो पिग्गीटेल में स्टाइल किया और धनुष हेयरटाई के साथ अपने लुक को पूरा किया। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बेहद प्यारी लग रही थीं, और हमें आश्चर्य है कि यह उनकी ननद यानी ईशा अंबानी के बच्चे हैं जो एक साल के हो गए हैं।

ईशा अंबानी की जुड़वाँ बहनों की जन्मदिन पार्टी में पहुंची राधिका

बता दें कि, हाल ही में ईशा अंबानी के एक फैन पेज ने राधिका मर्चेंट के क्रॉप टॉप की कीमत शेयर की थी। मेजोलिका-प्रिंटेड क्रॉप टॉप की कीमत डोल्से और गब्बाना की आधिकारिक वेबसाइट पर 535 अमेरिकी डॉलर है, जिसे अगर भारतीय रुपये में बदला जाए तो यह रु. होती है। 44,477 आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी ने भी अपनी सबसे अच्छी दोस्त से ननद बनीं ईशा अंबानी की जुड़वाँ बहनों की जन्मदिन पार्टी में अपनी उपस्थिति से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। श्लोका ने एक मोनोक्रोम गिंगम-प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी और उन्होंने अपने लुक को हाफ-अप हेयरस्टाइल और एक मैचिंग रिबन के साथ स्टाइल किया था, जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। उनका बेटा पृथ्वी बहुत प्यारा लग रहा था क्योंकि वह भी चेकदार शर्ट और डेनिम बिब पैंट में सजी-धजी था। हालाँकि, यह छोटी वेदा थी जो बिब पैंट में बहुत सुंदर लग रही थी क्योंकि श्लोका ने उसे अपनी बाहों में पकड़ रखा था।

अनंत अंबानी ने शाहरुख खान को सांप सौंप दिया और राधिका हैरान रह गईं

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी की भतीजी और भतीजे के जन्मदिन के जश्न का एक वायरल वीडियो मिला। क्लिप में, हम देख सकते हैं कि अनंत ने एक सांप पकड़ा हुआ है और उसे लापरवाही से शाहरुख खान को दे रहे हैं, जो उसे सहलाते हुए बहुत अच्छे लग रहे थे। हालांकि, पीछे से एक अन्य व्यक्ति ने सुपरस्टार की गर्दन पर दूसरा सांप डाल दिया और वह वहीं खड़ा रहा। हालाँकि, वह राधिका मर्चेंट थीं, जो उत्साह में चिल्लाती थीं और सुपर क्यूट लग रही थीं। ईशा अंबानी के जुड़वाँ बच्चे बहुत प्यारे लग रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने पहले जन्मदिन के जश्न के लिए मैचिंग पहनावा पहना था। 18 नवंबर, 2023 को, अंबानी ने ईशा अंबानी के बच्चों के पहले जन्मदिन के लिए एक भव्य जन्मदिन समारोह की मेजबानी की। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बच्चों को गोद में ले रखा था। नीले शॉर्ट्स के साथ सफेद रंग की टी-शर्ट पहने कृष्णा बेहद खूबसूरत लग रहे थे। वहीं, आदिया लेसर-क्यूट ब्लू-टोन्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह दो पिग्गीटेल पहने हुए मनमोहक लग रही थी।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT