होम / अपनी प्री वेडिंग में Radhika Merchant ने होने वाले पिता Ranveer Singh को दी बधाई, वीडियो वायरल

अपनी प्री वेडिंग में Radhika Merchant ने होने वाले पिता Ranveer Singh को दी बधाई, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 12:13 pm IST
ADVERTISEMENT
अपनी प्री वेडिंग में Radhika Merchant ने होने वाले पिता Ranveer Singh को दी बधाई, वीडियो वायरल

Radhika-Ranveer Sing-Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant-Ranveer Singh, दिल्ली: राधिका मर्चेंट और रणवीर सिंह ने हाल ही में जामनगर पार्टी में एक शानदार पल साझा किया और उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल गो रहा हैं। साझा किए गए वीडियो में रणवीर, जो दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, को मंच पर राधिका ने बधाई दी हैं।

ये भी पढ़े-सऊदी अरब ग्रां प्री में पति के साथ रोमांटिक पल बिताती दिखीं Nayanthara, शेयर की तस्वीर

राधिका ने दी रणवीर सिंह को बधाई

एक वीडियो में गुजराती आउटफिट में राधिका को जामनगर प्री-वेडिंग पार्टी के दिन मंच से दर्शकों को संबोधित करते हुए दिखाया गया है। रणवीर ने हाल ही में मेहमानों के लिए अपने कुछ हिट गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस दी थी। जिसके बाद अंबानी की होने वाली बहु ने मंंच से कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद रणवीर। अब रणवीर और दीपिका का परिवार बढ़ने वाला है। हमारे परिवार की ओर से आपको बधाई।”

इससे पहले पार्टी के दूसरे दिन, रणवीर ने अपने प्रदर्शन से पहले कहा था, “मैं बाप बनने वाला हूं, क्या ही हो रहा है।” इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की खिंचाई की। और मंच पर उन्होंने उनकी फिल्म दिल धड़कने दो के गाने गल्लां गुडियां पर भी जमकर डांस किया।

ये भी पढ़े-Shoaib Malik की तीसरी पत्नी Sana Javed ने शेयर की प्यारभरी तस्वीर, नेटिजन्स ने लिखी ये बात

जामनगर पार्टी में रणवीर-दीपिका

रणवीर और दीपिका शुक्रवार से रविवार तक तीनों दिन अंबानी परिवार की पार्टी का हिस्सा रहे थे। सोमवार को, वे मुंबई लौट आए, और रणवीर बुधवार को शाहरुख खान और सलमान खान के साथ अपने प्रदर्शन के लिए जामनगर वापस चले गए। दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पिछले हफ्ते अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा की। इस जोड़े ने अपनी शादी के 6 साल बाद अपनी प्रेगनेंसी से अपनी फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए तस्वीर साझा की जिसमें छवि में बच्चे के कपड़े, जूते और चंचल चीजें शामिल थीं। छवि में दीपिका की डिलीवरी की तारीख, “सितंबर 2024” का उल्लेख किया गया है।

ये भी पढ़े-Happy Birthday Suga: 31 साल के हुए BTS के सुगा, बर्थडे पर जानें K-Pop के अनसुने किस्से

रणवीर-दीपिका के रिश्ते के बारे में

छह साल तक डेटिंग करने के बाद रणवीर-दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली और दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं हुए। बता दें की उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई थी और बाद में उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी अभिनय किया।

ये भी पढ़े-काली शिमरी साड़ी में सब्यसाची मुखर्जी के साथ पोज देती दिखी Priyanka Chopra, देखें तस्वीरें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT