होम / Don 3 के रिलीज से पहले Ranveer Singh का नया लुक हुआ रिवील, अंबानी परिवार की पार्टी में ऐसे नजर आए डॉन

Don 3 के रिलीज से पहले Ranveer Singh का नया लुक हुआ रिवील, अंबानी परिवार की पार्टी में ऐसे नजर आए डॉन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 7, 2024, 4:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Don 3 New Look in Anant-Radhika Pre Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी मच-अवेडेट फिल्म डॉन 3 (Don 3) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह ने अपने पिता बनने की भी खबर शेयर की, जिसके बाद से लोग और सेलेब्स उन्हें लगातार बधाई दे रहें हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान के बाद अब वो बॉलीवुड के नये डॉन बन गए हैं। इस फिल्म को लेकर काम तेजी से चल रहा है। अब इसी बीच रणवीर सिंह का नया लुक सामने आ चुका है, जिसे वो कई बार मीडिया की नजरों से बचाते हुए नजर आ रहे थे।

हाल ही में रणवीर सिंह, अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री- वेडिंग फंक्शन में नजर आए थे। यहां वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पहुंचे थे। जहां उन्होंने परफॉर्म भी किया। इसके बाद का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह का ये नया लुक फिल्म डॉन 3 में नजर आने वाला है।

यह भी पढ़े: प्रियंका-परिणीति की बहन Meera Chopra की शादी का कार्ड हुआ रिवील, जाने हल्दी-मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी डिटेल

रिवील हुआ रणवीर सिंह का नया ये लुक

आपको बता दे कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक चले। इस प्री-वेडिंग के बाद अंबानी परिवार ने 6 मार्च को रिलायंस के कर्मचारियों के लिए एक म्यूजिकल इवेंट जामनगर में रखा, जहां रणवीर सिंह ने परफॉर्म किया। इस दौरान एक्टर नए लुक में नजर आ रहें हैं।

यह भी पढ़े: Radhika Merchant ने Anant Ambani के लिए दी स्पीच को इस हॉलीवुड फिल्म से की कॉपी! मिला ये सबूत

कैसा होगा बॉलीवुड का नया डॉन?

सामने आए इस वीडियो में रणवीर सिंह पार्टी में परफॉर्म करते वक्त दाढ़ी- मूंछ और लंबे बालों में दिखाई दे रहें हैं। जामनगर एयरपोर्ट पर एक्टर अपने इस लुक को छिपाते भी नजर आए थे। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है। फैंस एक्टर के इस लुक को उनकी अपकमिंग फिल्म डॉन 3 का बता रहें हैं। रणवीर सिंह के अलावा अंबानी की इस दूसरी पार्टी में शाह रुख खान, सलमान खान, अरिजीत सिंह और जाह्नवी कपूर भी पहुंचे थे, जहां इन सभी सेलेब्स ने गेस्ट को एंटरटेन भी किया।

यह भी पढ़े: असली सोने के धागे से बना था Radhika Merchant का घूंघट, प्री-वेडिंग के इस आउटफिट को बनाने में लगे थे छह महीने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज भाग्य की देवी होंगी कई राशियों पर मेहरबन, जानें आपके किस्मत में आज क्या है- indianews
ना करें इस साल कोई बड़ा काम, जानिए क्या कहते हैं मूलांक 10 वालों के सितारे
Pakistan Spy: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए कर रहा था जासूसी, गुजरात में हुआ गिरफ्तार- Indianews
NEET student missing: ‘5 साल बाद वापस आऊंगा’, मोबाइल पर मैसेज कर कोटा से लापता हुआ NEET छात्र- Indianews
IMD Alert: चार धाम यात्रा के मद्देनजर IMD ने किया सतर्क, उत्तराखंड के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी- Indianews
Canara Bank Viral Video: बैंक अधिकारी टारगेट पूरा न करने पर कर्मचारियों को दी गालियां, देखें वीडियो- Indianews
Karnataka: हिंदू समर्थक समूह क्यों अंतर-धार्मिक जोड़े को ले जाना चाहते थे साथ? वजह हैरान करने वाली- Indianews
ADVERTISEMENT