होम / राजू श्रीवास्तव लाइव हेल्थ अपडेट : कॉमेडियन की हालत गंभीर

राजू श्रीवास्तव लाइव हेल्थ अपडेट : कॉमेडियन की हालत गंभीर

Sachin • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:55 am IST

इंडिया न्यूज़, Raju Srivastava Live Health Updates (Mumbai): सूत्रों ने शुक्रवार को कहा कि लोकप्रिय कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव यहां एम्स की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में “गंभीर और वेंटिलेटर पर” हैं। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमिक को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। सूत्र ने मीडिया पोर्टल्स को बताया, “श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और आईसीयू में वेंटिलेटर पर है।”

कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। श्रीवास्तव के चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार शाम कहा था कि व्यायाम के दौरान कॉमिक को दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा, “वह अपना नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया,” उन्होंने कहा कि हास्य अभिनेता की पत्नी शिखा श्रीवास्तव दिल्ली पहुंच चुकी है।” इंडिया न्यूज़ आपको लगातार राजू श्रीवास्तव के हेल्थ की अपडेट देता रहेगा।

फिल्मों में भी कर चुके है काम

1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन उद्योग में सक्रिय रहे श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली। जिसके बाद राजू ने कभी पीछे मूड कर नहीं देखा। शानदार स्टैंड अप कॉमेडी के शोज ने उन्हें शोहरत दिलवाई। जिसके बाद उन्हें फिल्मो में भी काम मिलने लगा। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्मो में हास्य किरदार निभाए। उन्होंने “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” (रीमेक) और “आमदानी अठानी खरचा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। वह “बिग बॉस” सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। उन्होंने बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। शो में उनकी परफॉरमेंस ने कई लोगो को उनका दीवाना बनाया।

श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं।

आपको बता दे, राजू श्रीवास्तव को 9 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया। बाद में, श्रीवास्तव की टीम ने पुष्टि की कि वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। “वह लगभग 11-11:30 बजे ट्रेडमिल पर कसरत कर रहा था जब उसे स्ट्रोक हुआ। वह अब स्थिर है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। डॉक्टर परीक्षण कर रहे हैं, हम जल्द ही और जानकारी साझा करेंगे,” उनकी टीम ने कहा।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT