होम / Rakhi Controversy: 'राखी' ने 'राखी' पर नहीं बंधी अपने भाई को 'राखी', मज़हब का पालन करने की दी गई सलाह

Rakhi Controversy: 'राखी' ने 'राखी' पर नहीं बंधी अपने भाई को 'राखी', मज़हब का पालन करने की दी गई सलाह

Simran Singh • LAST UPDATED : September 1, 2023, 12:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Controversyदिल्ली: राखी सावंत इस समय कई बड़ी वजहों की वजह से चर्चा में बनी हुई है। वही एक्ट्रेस फिलहाल ही सऊदी से उमरा कर कर वापस लौटी है। इसके बाद उन्होंने कई सारे इंटरव्यूज भी दिए हैं। एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन की खास मौके पर वापसी की जिसमें उन्होंने भाई के लिए पोस्ट करते हुए कहा कि वह अपने भाई को मिस कर रही है। बता दे कि उनके भाई फिलहाल मुंबई में नहीं है। इस वजह से राखी सावंत उन्हें राखी नहीं बढ़ पाई इसीलिए उन्होंने पिछले साल रक्षाबंधन की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रक्षाबंधन की बधाई दी है।

राखी सावंत ने रक्षाबंधन की पोस्ट की शेयर

बता दे की राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसमें से एक पिछले साल की रक्षाबंधन के दौरान की तस्वीर है। जिसमें वह अपने भाई के साथ राखी का त्यौहार मना रही है। तस्वीर के राखी अंदर अपने भाई राकेश सावंत के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीर में राखी काफी खुश देखा जा रहा है और वह अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही है लेकिन दुख की बात यह है कि इस साल एक्ट्रेस ने अपने भाई को राखी नहीं बंधी है।

Rakhi
Rakhi

बता दे की एक्ट्रेस में अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘हैपी रक्षाबंधन. ये थ्रोबैक फोटोज पिछले साल की हैं। इस साल की नहीं हैं। मेरा भाई इस समय मुंबई में नहीं है लेकिन फिर भी भाई राकेश सावंत को रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाई’

Rakhi
Rakhi

तस्वीर पर फैंस का रिएक्शन आया सामने

वही राखी के सोशल मीडिया पर यह भी देखा गया कि इस तस्वीर के बारे में जो फैंस नहीं जानते हैं कि यह तस्वीर पिछले साल की है वह राखी को ट्रोल कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि राखी अभी उमराह करके वापस आई है और उन्होंने हिजाब भी उतार दिया। जिसमें से एक शख्स ने लिखा, “राखी दीदी आप अभी-अभी उमराह करके आए हैं और प्लीज हिजाब करना मत छोड़ो, नमाज पढ़ो और नेल्स मत रखो” एक दूसरे शख्स ने लिखा, “अब आपको ऐसी पोस्ट नहीं करनी चाहिए, पर्दा करो और नाम चेंज करो इंस्टा पर” उसके बाद एक और शख्स ने लिखा, “सपोर्ट के लिए भी भाई आ नहीं रहा है आखिर ऐसी क्या बात हो गई”

 

ये भी पढ़े: माधुरी दीक्षित ने बेटों के लिए किया इमोशनल पोस्ट, कहा ‘समय कितनी जल्दी बीत गया’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT