होम / Ranbir-Alia की लाडली Raha जल्द बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, मौसी पूजा भट्ट ने किया खुलासा

Ranbir-Alia की लाडली Raha जल्द बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, मौसी पूजा भट्ट ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 10:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Daughter Raha Debut: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाडली राहा (Raha) अब सोशल मीडिया पर यूजर्स की फेवरेट बन चुकी हैं। बीते साल क्रिसमस के मौके पर रणबीर-आलिया ने बेटी राहा को मीडिया से इंट्रोड्यूस करवाया था। अब जब भी लाडली राहा अपने पापा रणबीर के साथ घूमने निकलती हैं, तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। राहा अपने पिता रणबीर कपूर की कितनी लाडली हैं, ये तो उनकी तस्वीरों से ही साफ छलकता है, लेकिन आलिया भट्ट का परिवार भी उन पर जान छिड़कता है।

हाल ही में राहा की मौसी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने बताया कि छोटी सी उम्र में राहा कितनी बुद्धिमान हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि राहा बॉलीवुड में कब डेब्यू कर सकती हैं।

पूजा भट्ट ने राहा को बताया घर में सबसे बुद्धिमान

यह भी पढ़े: Ranbir Kapoor कई लड़कियों को एक साथ डेट करने के लिए अपनाते थे ये ट्रिक, गर्लफ्रेंड्स को संभालने में मिलती थी मदद 

आपको बता दें कि 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे भट्ट परिवार एक-दूसरे को सलाह देता है। उन्होंने कहा, “मैं आपको ये कह सकती हूं, क्योंकि मुझे लगता है वो हम सब में से सबसे बुद्धिमान हैं। मैं उस पल का इन्तजार कर रही हूं, जब वो हम सबको सलाह दे रही होंगी। मुझे लगता है कि हमें अपनी आने वाली जनरेशन से सीखना चाहिए और यह एक चीज है, जिसका हम खास ध्यान रखते हैं। जैसे कि एक एप्पल फोन का मॉडल हर नए के साथ बेहतर होता जाता है, तो इसलिए मुझे लगता है हम काफी अच्छा कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े: शादी से पहले Sshura Khan से गुपचुप तरीके से मिलते थे Arbaaz Khan, डेटिंग डेज को याद कर किया ये खुलासा

मौसी पूजा भट्ट ने बताया कब कर सकती हैं राहा डेब्यू

पूजा भट्ट ने ये भी बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा उनके परिवार की सबसे बड़ी स्टार हैं। ऐसा भी हो सकता है कि वो लोगों की उम्मीद से पहले ही अपना डेब्यू कर लें। जी हां, उनके परिवार में आलिया से लेकर पूजा भट्ट तक ने छोटी सी उम्र में ही अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर दिया था। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर 2023 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था।

यह भी पढ़े: सालों बाद Kiran Rao ने किया बड़ा खुलासा, इस असली वजह से हुआ था Reena Dutta और Aamir Khan का तलाक 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT