होम / सालों बाद Kiran Rao ने किया बड़ा खुलासा, इस असली वजह से हुआ था Reena Dutta और Aamir Khan का तलाक

सालों बाद Kiran Rao ने किया बड़ा खुलासा, इस असली वजह से हुआ था Reena Dutta और Aamir Khan का तलाक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 8:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiran Rao on Aamir Khan and Reena Dutta Divorce: इन दिनों एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की पर्सलन लाइफ किसी फिल्म कहानी से कम नहीं है। अक्सर देखा जाता है कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर आमिर खान का नाम लगातार सुर्खियां बटोरता है। खासतौर पर अपनी एक्स वाइव्स की वजह से मिस्टर परफेक्शनिस्ट लाइमलाइट बटोरते हैं। अब इस बीच आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान किरण ने एक्टर संग एक्ट्रा अफेयर जैसे आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और रीना दत्ता संग आमिर खान के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है।

रीना संग आमिर खान के पहले तलाक पर बोलीं किरण

यह भी पढ़े: Raj Anadkat संग सगाई की खबरों के बीच Munmun Dutta ने किया रिएक्ट, किया सच का खुलासा 

ऐसा कहा जाता है कि रीना दत्ता और आमिर खान का तलाक किरण राव की वजह से हुआ था। क्योंकि आमिर शादीशुदा होने के बाद भी किरण को डेट कर रहे थे और जब इस बात की भनक रीना को लगीं तो उनका रिश्ता टूटा गया। इन तमाम सवालों पर अब किरण राव ने अपना जवाब दिया है। हाल ही में किरण राव ने इंटरव्यू दिया है और अपने एक्स हसबैंड आमिर खान संग रिश्ते को लेकर बात की है।

किरण राव ने कहा, “आमिर खान का पहली शादी टूटने की वजह मैं बिल्कुल भी नहीं थी। सबको ऐसा लगता कि लगान (2001) की शूटिंग के दौरान हम एक दूसरे के डेट कर रहे थे, लेकिन इसमें थोड़ी भी सच्चाई नहीं है। उस वक्त मैं किसी और को डेट कर रही थी। जहां तक लगान की शूटिंग के दौरान हम एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे। फिल्म स्वदेश के दौरान मैं और आमिर एक दूसरे के करीब आए थे और उस वक्त वह मंगल पांडे (2004) फिल्म को लेकर बिजी चल रहे थे। जबकि उनका पहला तलाक साल 2002 में ही हो गया था।”

यह भी पढ़े: Shah Rukh Khan-Kareena Kapoor से भी ज्यादा पॉपुलर है ये टीवी एक्ट्रेस, 7 साल की उम्र से कर रहीं हैं काम

किरण राव के साथ आमिर का हुआ तलाक

रीना दत्ता से तलाक के बाद साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामा था। करीब 16 साल तक इन दोनों की शादी चली। लेकिन 2016 में आमिर और किरण का भी तलाक हो गया। हांलाकि अपनी एक्स वाइफ के साथ आमिर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

यह भी पढ़े: अब फिल्म रिलीज होने के 48 घंटे तक नहीं दिया जाएगा रिव्यू, इस वजह से केरल हाई कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT