होम / शादी से पहले Sshura Khan से गुपचुप तरीके से मिलते थे Arbaaz Khan, डेटिंग डेज को याद कर किया ये खुलासा

शादी से पहले Sshura Khan से गुपचुप तरीके से मिलते थे Arbaaz Khan, डेटिंग डेज को याद कर किया ये खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 9:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan and Sshura Khan Love Story: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बीते साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट गर्लफ्रेंड शूरा खान (Sshura) के साथ शादी कर अपना एक बार फिर घर बसाया है। शादी के बाद से ये कपल लगातार चर्चा में आ गया हैं। कभी लंच डेट पर स्पॉट होते हैं, तो कभी एयरपोर्ट पर किस करते नजर आते हैं। अब शादी के तीन महीने बाद अरबाज खान ने शूरा संग डेटिंग वाले दिनों को लेकर खुलासा किया है। इसके अलावा अरबाज ने यह भी बताया कि दोनों ने कितने वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था।

अरबाज खान ने शूरा संग डेटिंग डेज को लेकर कही ये बात

यह भी पढ़े: सालों बाद Kiran Rao ने किया बड़ा खुलासा, इस असली वजह से हुआ था Reena Dutta और Aamir Khan का तलाक 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने वाइफ शूरा खान संग अपनी डेटिंग डेज को याद किया और कहा, “लोग इस पर हैरान हो सकते हैं, लेकिन शादी से हमने एक साल से भी ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हम अपने रिश्ते को लेकर कंफर्म थे। हम बहुत लकी थे। हम बाहर कॉफी शॉप पर मिलते थे और जब मैं उसे लेने या छोड़ने जाता था तो कोई भी हमें नहीं देखता था। वो खुश थी कि कोई पैप्स उसे कैप्चर नहीं कर रहें हैं, लेकिन अब कॉफी शॉप पर जाने से पहले पैप्स वहां पहुंच जाते हैं।”

यह भी पढ़े: Raj Anadkat संग सगाई की खबरों के बीच Munmun Dutta ने किया रिएक्ट, किया सच का खुलासा 

शूरा और अरबाज की पहली मुलाकात

इसके आगे अरबाज खान ने शूरा संग अपनी पहली मुलाकात को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा, “हम दोनों पहली बार फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर मिले थे। वो 7-8 साल तक रवीना टंडन के लिए काम कर रही थीं। सेट पर वो भी अपना काम कर रही थीं और मैं भी अपना काम कर रहा था। हम दोनों के बीच में हाय-हैलो से ज्यादा बात नहीं होती थी। फिल्म खत्म होने के बाद हम कुछ फिल्म मीटिंग और रैप अप पार्टी में मिले। वहां हमारी बातचीत हुई और फिर लगातार मुलाकात होने लगी।”

यह भी पढ़े: Shah Rukh Khan-Kareena Kapoor से भी ज्यादा पॉपुलर है ये टीवी एक्ट्रेस, 7 साल की उम्र से कर रहीं हैं काम

प्रपोजल के चार दिन बाद की थी शादी

अरबाज खान ने 19 दिसंबर को शूरा खान को शादी के लिए प्रपोज किया था और ठीक चार दिन यानी 24 दिसंबर को इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बहन अर्पिता खान के घर पर निकाह किया था। बता दें कि शूरा से पहले अरबाज ने 1998 में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी की थी, लेकिन साल 2017 में दोनों का तलाक हुआ। इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है।

यह भी पढ़े: अब फिल्म रिलीज होने के 48 घंटे तक नहीं दिया जाएगा रिव्यू, इस वजह से केरल हाई कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT