होम / Ranbir Kapoor कई लड़कियों को एक साथ डेट करने के लिए अपनाते थे ये ट्रिक, गर्लफ्रेंड्स को संभालने में मिलती थी मदद

Ranbir Kapoor कई लड़कियों को एक साथ डेट करने के लिए अपनाते थे ये ट्रिक, गर्लफ्रेंड्स को संभालने में मिलती थी मदद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 9:44 pm IST

Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)। अपनी अभिनय प्रतिभा, सुन्दरता, मधुर व्यक्तित्व और बहुत कुछ के कारण अभिनेता के काफी फैंस हैं। रणबीर को अपनी फिल्म एनिमल से भारी सफलता मिली और वो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण (Ramayana) के लिए तैयारी कर रहें हैं। अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए रणबीर ने अपने जीवन के प्यार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से खुशी-खुशी शादी कर ली और वो अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के माता-पिता हैं।

धोखाधड़ी करते समय रंगे हाथ न पकड़े जाने के लिए रणबीर कपूर ने एक तरकीब बताई

यह भी पढ़े: शादी से पहले Sshura Khan से गुपचुप तरीके से मिलते थे Arbaaz Khan, डेटिंग डेज को याद कर किया ये खुलासा

रणबीर कपूर कई बार फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें बटोरते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर के दौरान उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, जिनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शामिल हैं। हालाँकि, रणबीर को उनकी पूर्व प्रेमिका दीपिका ने ‘धोखेबाज’ का टैग भी दिया था। हाल ही में हमारी नजर रणबीर के एक पुराने वीडियो पर पड़ी, जिसमें उन्होंने एक तरकीब बताई कि वो किसी और को डेट करते समय दूसरी लड़कियों के संपर्क में रहते थे।

हाल ही में शो कॉफी विद करण से रणबीर कपूर का एक वीडियो देखा गया, जिसमें वो इमरान खान के साथ नजर आए थे। वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) को रणबीर से यह कहते हुए देखा जा सकती हैं कि उनके फोन में आना निश्चित रूप से बहुत बुद्धिमानी होगी। इस पर रणबीर ने एक राज़ खोला और बताया कि वो अपने फोन में अपने पुरुष मित्रों के साथ दूसरी लड़कियों के नाम सेव करते हैं।

यह भी पढ़े: सालों बाद Kiran Rao ने किया बड़ा खुलासा, इस असली वजह से हुआ था Reena Dutta और Aamir Khan का तलाक 

फोन में ऐसे सेव करते थे लड़कियों के नंबर

रणबीर ने एक और तरकीब का खुलासा किया और बताया कि वो अपने फोन में लड़कियों के नंबर को ‘बैटरी लो’ के रूप में भी सेव करते थे। इस तरह, अगर वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होते हैं और कोई दूसरी लड़की कॉल करती, तो फोन पर लड़की के नाम की जगह ‘बैटरी लो’ फ्लैश होगा।

यह भी पढ़े: Raj Anadkat संग सगाई की खबरों के बीच Munmun Dutta ने किया रिएक्ट, किया सच का खुलासा 

दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि उन्होंने रणबीर कपूर को रंगे हाथों पकड़ा था

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हुआ करते थे। वो एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार करने से कभी नहीं कतराते थे। दीपिका रणबीर के प्यार में इस हद तक पागल थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का पहला अक्षर भी गुदवा लिया था। हालाँकि, कुछ सालों के रिश्ते के बाद ही दोनों अलग हो गए। रणबीर ने कभी भी अपने ब्रेकअप के पीछे का कारण शेयर नहीं किया। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रणबीर कपूर पर विश्वास करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। दीपिका ने आगे बताया कि उस रिश्ते से उबरने में उन्हें समय लगा, लेकिन एक बार वह हमेशा के लिए आगे बढ़ गईं। दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं वास्तव में उस पर विश्वास करना चाहती थी। फिर मैंने वास्तव में उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। मुझे बाहर निकलने में थोड़ा समय लगा। लेकिन ऐसा करने के बाद, कोई भी चीज़ मुझे वापस जाने से नहीं रोक सकती। वह जहाज रवाना हो चुका है।”

यह भी पढ़े: Shah Rukh Khan-Kareena Kapoor से भी ज्यादा पॉपुलर है ये टीवी एक्ट्रेस, 7 साल की उम्र से कर रहीं हैं काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT