होम / Randhir Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने पिता के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की पुरानी तस्वीर

Randhir Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने पिता के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की पुरानी तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : February 15, 2024, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randhir Kapoor Birthday, दिल्ली: दिग्गज एक्टर और फिल्म मेकर रणधीर कपूर आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें अपने परिवार और शुभचिंतकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। पिछली रात, परिवार ने जन्मदिन से पहले एक जश्न मनाया था। वहीं कुछ समय पहले बेबो ने अपने पापा के लिए एक प्यारा सा बर्थडे विश पोस्ट किया था। अब, हाल ही में, प्यारी बेटी करिश्मा कपूर ने भी अपने पिता के जन्मदिन पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मौका नहीं छोड़ा।

करिश्मा कपूर ने पिता की दी जन्मदिन की शुभकामनाएं 

15 फरवरी को रणधीर कपूर अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, बेटी करिश्मा कपूर ने एक प्यारी पोस्ट साझा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता के साथ अपने बचपन की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर साझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा  “मेरे सुंदर, सबसे मजेदार, आकर्षक और दयालु पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं (केक, लाल दिल और चमकदार इमोजी के साथ) पीएस – फैशन गेम ऑन पॉइंट (हंसी और लाल, नारंगी, नीले और सफेद तालू वाले इमोजी के साथ हाथ ऊपर उठाए हुए) ) #DottyDuo #HappyBirthday,”


कहने की जरूरत नहीं है, कोई भी पिता-बेटी की जोड़ी के सहज आकर्षण और स्वैग को नजरअंदाज नहीं कर सकता है, जहां कपूर कैमरे के लिए अपनी प्यारी मुस्कान दिखाते हुए दिखाई देते हैं, जबकि करिश्मा हाथों में रूमाल के साथ चंचल मुद्रा में पोज देती हैं। लाल रिबन में बंधी दो छोटी चोटियों के साथ अभिनेत्री मनमोहक लग रही है। फोटो में, राजा हिंदुस्तानी अभिनेत्री एक प्रिंटेड फ्रॉक पहने हुए दिखाई दे रही है, जबकि कपूर पोल्का डॉट शर्ट में अपना करिश्मा दिखा रहे हैं।

करीना कपूर की अपने पिता के लिए शुभकामनाएँ

कुछ समय पहले, करीना कपूर ने भी अपने पिता रणधीर कपूर के लिए एक प्यारा सा जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। फोटो में जेह अली खान और तैमूर अली खान को नाना को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जीवन का आलिंगन…हैप्पी बर्थडे नाना और मेरे पापा को…#मैं अपने पिता की तरह हूं।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भुगतान विवाद पर बेस्ट फ्रेंड Krishna Mukherjee के सपोर्ट में उतरे Aly Goni, कही ये बात -Indianews
पटौदी पैलेस से स्विस होम तक, इतने करोड़ के मालिक हैं Kareena-Saif Ali Khan -Indianews
Lok Sabha Election: अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा
Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
ADVERTISEMENT