होम / अपनी नन्ही बेटी को घर लेकर पहुंचे पापा Ranveer Singh, डिलीवरी के एक हफ्ते बाद Deepika Padukone को अस्पताल से मिली छुट्टी

अपनी नन्ही बेटी को घर लेकर पहुंचे पापा Ranveer Singh, डिलीवरी के एक हफ्ते बाद Deepika Padukone को अस्पताल से मिली छुट्टी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 15, 2024, 2:01 pm IST

Deepika Padukone Discharged From Hospital

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Discharged From Hospital: नई माँ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके नवजात शिशु को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और उनका परिवार माँ-बेटी की जोड़ी के साथ घर लौट रहा था। इंटरनेट पर इस पल के वीडियो की भरमार है, क्योंकि पपराज़ी माँ-बेटी के इस अनमोल पल की तस्वीरें लेने के लिए सड़कों पर खड़े थे। सभी बेसब्री से उनके परिवार के नए सदस्य की एक झलक पाने का इंतज़ार कर रहें हैं!

दीपिका और रणवीर ने अपने पहले बच्चे का किया स्वागत

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। आज, 15 सितंबर को दीपिका को मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वो अपनी बच्ची और रणवीर के साथ रवाना हो गईं। परिवार के साथ इस जोड़े को अस्पताल से निकलते हुए देखा गया। वायरल हुए एक वीडियो में उनकी कार अस्पताल में आती और फिर अस्पताल से निकलती दिखाई दे रहीं है, जिसमें वो अपने नवजात शिशु को घर लाते हुए उस पल को खूबसूरती से कैद कर रहें हैं। नो-पिक्चर पॉलिसी का पालन करते हुए कपल ने तस्वीरों के लिए पोज़ नहीं दिया, फिर भी शटरबग्स ने सड़कों पर उनकी कार की एक झलक देखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 ‘बच्चा पैदा होगा तो’, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal जल्द ही बच्चे की बना रहे प्लानिंग? – India News

बेटी के आने की घोषणा

दरअसल, इस पावर कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के आने की खुशी से घोषणा की। गोल्डन बो से सजी तस्वीर पर लिखा था, “बेबी गर्ल का स्वागत है! 8.9.2024. दीपिका और रणवीर।” इस मार्मिक पोस्ट ने उनकी बेटी के जन्म की तारीख का खुलासा किया और नए माता-पिता के रूप में उनकी खुशी की एक झलक पेश की। अपनी बेटी के आगमन की हार्दिक घोषणा के बाद, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को प्रशंसकों और बॉलीवुड सितारों से प्यार और बधाई की बौछार मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Raveena Tandon ने लंदन वेकेशन के दौरान अपने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, फिर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी – India News

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों अगली बार सिंघम अगेन में दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, यह बहुप्रतीक्षित फिल्म दिवाली, 1 नवंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन के बहाने BJP पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, जानिए क्या कहा?
‘अंडरगारमेंट्स सही से पहने…’, इस कंपनी का अजीबोगरीब फरमान सुन पूरी दुनिया हुई हैरान, नियम देख भड़के लोग
UP Lakhimpur News: लखीमपुर में बाढ़ और बाघ बना मुसीबत, लोग सड़क पर रहने को मजबूर
Rajasthan News: वन नेशन-वन इलेक्शन पर गोविंद सिंह डोटासरा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘नहीं बन पाएगा कानून…’
एक घंटे में बेरूत में मची तबाही…Pager के बाद अब रेडियो-लैपटॉप और मोबाइल में हो रहे ब्लास्ट, कई लोगों की मौत
Diabetes मरीजों के लिए जहर से कम नहीं हैं ये 4 ड्राई फ्रूट्स, भूलकर भी ना करें इसका सेवन
Pager Blast के एक दिन बाद UN ने Israel को दिया बड़ा झटका, खाली करना होगा ये जगह
ADVERTISEMENT