होम / Deepika Padukone ने जन्मदिन के बाद पैप्स संग काटा केक, एयरपोर्ट पर Ranveer Singh भी हुए स्पॉट

Deepika Padukone ने जन्मदिन के बाद पैप्स संग काटा केक, एयरपोर्ट पर Ranveer Singh भी हुए स्पॉट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 8, 2024, 4:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh and Deepika Padukone Celebrate Birthday With Paparazzi: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अभी हाल ही में 5 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जन्मदिन के बाद दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान दीपिका के साथ उनके पति व एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आए। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर का सादगी ने सबका दिल जीत लिया। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन के कुछ दिनों बाद बर्थडे को पैप्स के साथ भी सेलिब्रेट किया है।

दीपिका पादुकोण ने पैप्स संग काटा केक

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कपल पैप्स के साथ नजर आ रहा है। दीपिका पादुकोण ने पैप्स को लाए केक को कट किया और सादगी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस वीडियो को दीपिका और रणवीर के फैंस जमकर शेयर कर रहें हैं। दीपिका पादुकोण इस वायरल हो रहे वीडियो में ब्लैक आउटफिट में दिखाई दीं, तो वहीं रणवीर सिंह अपने नए लुक में बेहद हैंडसम नजर आए। दीपिका और रणवीर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका-रणवीर के इस वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

दीपिका और रणवीर की इस सादगी ने सबका दिल जीत लिया। कपल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका बहुत विनम्र, प्यारी और बहुत अच्छे व्यवहार वाली हैं और रणवीर भी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दीपिका के बारे में जो भी बात है लेकिन वो डाउन-टू-अर्थ हैं। हमेशा बड़ी मुस्कान देती है मीडिया को।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड की क्वीन।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘वह बहुत परिपूर्ण, विनम्र और दयालु है।’

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT