होम / Rashmika Mandanna ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Rashmika Mandanna ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 1, 2023, 10:43 pm IST

Rashmika Mandanna Dance With BF Vijay Deverakonda Video

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna Dance With BF Vijay Deverakonda Video: अपनी डेटिंग की अफवाहों के बीच, ऐसा लगता है कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। ‘डियर कॉमरेड’ और ‘गीता गोविंदम’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके दोनों कलाकार अब विजय की आगामी फिल्म ‘फैमिली स्टार’ में साथ नजर आ सकते हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को डांस करते हुए देखा जा सकता है।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का डांस वीडियो वायरल

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों फैमिली स्टार के एक गाने पर डांस करते नजर आ रहें हैं। वायरल वीडियो में दोनों के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आ रहीं हैं। वीडियो में रश्मिका पेस्टल कलर के लहंगे में पैर हिलाती नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, विजय सफेद सूट में शानदार लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि वीडियो फैमिली स्टार के दिल्ली शूट शेड्यूल का है।

रणबीर कपूर ने रश्मिका-विजय के रिश्ते पर लगाई मुहर

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की डेटिंग की अफवाहें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में, रश्मिका के एनिमल को-स्टार रणबीर कपूर ने भी विजय के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। बता दें कि विजय के बारे में बातचीत तब सामने आई जब तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने संदीप और रश्मिका से अर्जुन रेड्डी और एनिमल में से एक फिल्म चुनने के लिए कहा। रणबीर ने रश्मिका से पूछा कि वो किसे बेहतर अभिनेता मानती हैं- उनका ‘रील हीरो’ (खुद की ओर इशारा करते हुए) या उनका ‘रियल हीरो’ (विजय की ओर इशारा करते हुए)। जब रश्मिका ने भाग लेने से इनकार कर दिया, तो नंदमुरी ने संदीप को विजय का नंबर डायल करने के लिए कहा।

रणबीर ने रश्मिका को चिढ़ाते हुए कही ये बात

रणबीर ने रश्मिका को चिढ़ाते हुए कहा, ‘सर, रश्मिका को फोन करने दीजिए, विजय (संदीप का) फोन नहीं उठाएगा। बातचीत के दौरान, रणबीर ने ये भी खुलासा किया, “संदीप पहली बार रश्मिका से अर्जुन रेड्डी की सफलता की पार्टी में विजय की छत पर मिला था।” इसके बाद रश्मिका ने रणबीर से सारी जानकारी साझा नहीं करने के लिए कहा, “यह सब जानकारी देना आवश्यक नहीं है।”

इस बीच, रश्मिका मंदाना की एनिमल आखिरकार अब सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को अब तक आलोचकों और प्रशंसकों से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Delhi New CM Oath: आतिशी लेंगी आज से दिल्ली की कमान, मंत्रियों के विभागों में एक बार फिर फेरबदल संभव
ADVERTISEMENT