होम / रत्ना पाठक ने सीनियर स्टार्स को लेकर कही ये बात, बोलीं- "एक कप कॉफी भी खुद नहीं ला सकते…"

रत्ना पाठक ने सीनियर स्टार्स को लेकर कही ये बात, बोलीं- "एक कप कॉफी भी खुद नहीं ला सकते…"

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 20, 2023, 11:20 pm IST

Ratna Pathak Shah Video: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह जल्द ही वेब सीरीज़ ‘हैप्पी फैमिली कंडीशंस अप्लाई’ में दिखाई देंगी। इस सीरीज में वह एक गुजराती हाउस वाइफ के रोल को निभाती हुई दिखाई देंगी। हालांकि फिल्मों में सिंपल किरदार में नजर आने वाली रत्ना शाह रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। वह देश के लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह ने सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “कोई भी सीनियर एक्टर किसी फ्लाइट में जूनियर से कैसे कॉफी मंगा सकते है।”

“सीनियर एक्टर कॉफी भी खुद नहीं ला सकते”

रत्ना पाठक शाह ने सोशल मीडिया सामने आए इस इंटरव्यू में कहा, “हाल ही में एक फ्लाइट में यात्रा करते हुए मैंने देखा है कि फ्लाइट में सीनियर एक्टर एक कप कॉफी भी खुद नहीं ला सकते हैं। अपने जूनियर से वो कॉफी के लिए पूछते भी नहीं है। यहां तक कि उनके लिए कॉफी उनके असिस्टेंट लेकर आते हैं, जिसे वो कप खोलकर एक घूंट पीते हैं और फिर उसे वापस सहायक को लौटा देते हैं।” हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो क्लिप को शेयर किया था।

देखें लिंक:- https://www.instagram.com/reel/Cp1luy_IPZw/?utm_source=ig_web_copy_link

बेनी दयाल वीडियो पर किया कमेंट

मशहूर सिंगर बेनी दयाल ने रत्ना पाठक के इस वीडियो क्लिप पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट कर कहा, “वो सही हैं.. मुझे अपना बैग खुद ले जाना पसंद है और किसी और को ये लेके भी नहीं जाना चाहिए।” वहीं रत्ना पाठक के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने दावा करते हुए कहा कि एक बार उन्होंने एक फ्लाइट में रत्ना पाठक शाह को देखा था और तब वह एयरलाइंस के कर्मचारियों से बड़े ही विनम्रता से बात कर रही थीं। उसने कहा, “वो जितनी सरल दिखती हैं, उतनी ही सहज भी हैं।”

Also Read: Amazon Layoffs: एक बार फिर अमेजन करने जा रहा छंटनी, 9 हजार कर्मचारियों को निकालेगी बाहर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT