होम / Raveena Tandon ने लंदन वेकेशन के दौरान अपने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, फिर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

Raveena Tandon ने लंदन वेकेशन के दौरान अपने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, फिर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 14, 2024, 7:13 pm IST

Raveena Tandon Post

India News (इंडिया न्यूज़), After Bandra Incident Raveena Tandon Denied Fans For A Selfie During London Vacay: रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह 90 के दशक में सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली हस्तियों में से एक थीं। वो आज भी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और फैंस उनके साथ सेल्फी लेने का एक भी पल नहीं चूकते। कुछ दिन पहले जब वो लंदन में अकेली थीं, तो उनका सामना कुछ फैंस से हुआ जो उनके साथ फ़ोटो क्लिक करना चाहते थे। हालांकि, कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना को देखते हुए, अभिनेत्री थोड़ी घबरा गईं और फैंस को मना कर दिया। अब, उन्होंने अपने एक्स (ट्विटर) और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक दिल से माफ़ीनामा लिखा है।

रवीना टंडन ने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने से किया मना

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन लंदन में अकेली घूम रहीं थीं, तभी कुछ लोग उनके पास आए और सेल्फी लेने के लिए कहा। रवीना ने नोट में लिखा कि बांद्रा की घटना के बाद उन्होंने सावधानी बरती और फोटो खिंचवाने से मना कर दिया। फिर वो उनसे बचने के लिए तेजी से चलने लगीं।

मंत्री के बेटी ने Govinda के घर नौकरानी बनकर किया काम, देर रात तक जागकर एक्टर का करती थी इंतजार – India News

रवीना टंडन ने लिखा, “कुछ दिन पहले लंदन में, मैं पैदल जा रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए, वैसे भी मैंने यहाँ अपराध की स्थिति के बारे में बहुत अच्छी बातें नहीं सुनी थीं, इसलिए जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं वही हूँ जो मैं हूँ, तो मैं थोड़ा पीछे हट गई और मेरा पहला सहज भाव था कि मैं मना कर दूँ और और भी तेजी से वहाँ से चली जाऊँ क्योंकि मैं अकेली थी, मुझे लगता है कि वो बस एक तस्वीर चाहते थे और मैं ज्यादातर समय उनकी बात मान लेती हूँ, लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद, मैं थोड़ी घबरा गई हूँ और सदमे में हूँ।”

रवीना टंडन ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

इसके आगे रवीना टंडन ने लिखा, “इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लगा है और अगर वो इसे पढ़ रहे हैं, तो मैं इस माध्यम से उनसे माफ़ी माँगना चाहूँगी, कि मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुँचाने का नहीं था। मुझे वास्तव में खेद है। उम्मीद है कि मैं आपसे फिर से मिल पाऊँगी और शायद आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर पाऊँगी। मैं सुलभ और सामान्य रहने की पूरी कोशिश करती हूँ, लेकिन कभी-कभी मैं असफल हो जाती हूँ। बहुत खेद है दोस्तों। मुझे उम्मीद है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और जानते हैं कि मुझे घबराना नहीं चाहिए था।”

Raveena Tandon Post

रवीना टंडन के साथ हुई बांद्रा घटना

बता दें कि 2 जून 2024 को रवीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन पर भीड़ ने हमला किया था और उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। इसी के लिए अभिनेत्री के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई गई थी। साथ ही, उनके ड्राइवर पर तीन महिलाओं पर हमला करने का भी आरोप लगाया गया था। हालांकि, जब पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की, तो रवीना और उनके ड्राइवर के खिलाफ सभी आरोप खारिज हो गए।

Love and War की रिलीज डेट हुई जारी, शाहरुख खान से टक्कर लेंगे रणबीर-आलिया और विक्की – India News

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक परिवार उसी लेन से गुजर रहा था, जिसमें रवीना का ड्राइवर कार को पीछे कर रहा था। परिवार ने ड्राइवर को रोका और उसे पीछे करने से पहले जांच करने के लिए कहा। इससे दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई और रवीना को अपने ड्राइवर को बचाने के लिए बीच में आना पड़ा, लेकिन वह भी भीड़ के दुर्व्यवहार और झूठे आरोपों का शिकार हो गईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT