होम / जब Raveena Tandon के नाम से नवाज शरीफ पर दागे गए थे मिसाइल, बोली- मैंने इसे बहुत…

जब Raveena Tandon के नाम से नवाज शरीफ पर दागे गए थे मिसाइल, बोली- मैंने इसे बहुत…

Babli • LAST UPDATED : July 26, 2024, 8:11 am IST

Raveena Tandon and Kargil War

इंडिया न्यूज (India News), Raveena Tandon-Kargil War: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन को उस समय पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पसंदीदा एक्ट्रेस कहा जाता था। यही वजह है कि कारगिल युद्ध के दौरान कुछ सैनिकों ने उन्हें उनके नाम के साथ कुछ बम उपहार के रूप में भेजने का फैसला किया। हर कुछ सालों में, बमों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। वे एक बड़े हरे रंग के बम को दिखाते हैं जिस पर “रवीना टंडन से नवाज शरीफ तक” लिखा होता है। शब्दों के साथ एक तीर दिल को भेदता हुआ दिखाई देता है।

  • तो दे दो मेरे हाथ में बंदूक-रवीना
  • रवीना टंडन के बारे में 

ऑस्ट्रिया वेकेशन से Katrina Kaif ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, अर्जुन कपूर ने कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

तो दे दो मेरे हाथ में बंदूक-रवीना

सालों बाद, रवीना ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की। अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने इसे बहुत बाद में देखा। हालाँकि, मैं पूरी दुनिया को सलाह दूँगी कि अगर प्यार और बातचीत से कोई बात हो सकती है, तो कृपया करें। खून का रंग लाल इधर भी है और उधर भी। किसी भी मां को अपने बेटे या बेटियों को खोने पर गर्व महसूस नहीं करना चाहिए… अगर मुझे अपने देश की रक्षा के लिए वहां [सीमा की रक्षा करते हुए] खड़ा होना है, तो दे दो मेरे हाथ में बंदूक, मैं वहां खड़ी हो जाऊंगी,”

रवीना ने राजनीति में शामिल होने के अपने विचारों, बॉलीवुड में एक महिला एक्ट्रेस के रूप में उन्हें किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा, अपने परिवार से मिले समर्थन और बहुत कुछ के बारे में भी बात की।

Irrfan के निधन के 4 साल बाद Radhika Madan को क्यों हुआ पछातावा, कहा- मुझे अफसोस है कि

रवीना टंडन के बारे में 

रवीना को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज़ अरण्यक में देखा गया था। उन्होंने एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए सिरोहना के छोटे काल्पनिक शहर में एसएचओ कस्तूरी डोगरा का किरदार निभाया था। इस शो में आशुतोष राणा ने उनके ससुर का किरदार निभाया और परमब्रत चटर्जी ने उनके साथ मामले की जाँच करने वाले अधिकारी की भूमिका निभाई।

उनकी आने वाली परियोजनाओं में यश और संजय दत्त के साथ केजीएफ चैप्टर 2 शामिल है। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय खलनायक का किरदार निभा रहे हैं जबकि रवीना फिल्म में प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रही हैं।

शराब की लत पर Javed Akhtar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- दो घूंट पीते ही…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT