होम / 'लोग मुझे कहते थे चुड़ैल', सुशांत की मौत के चार साल बाद Rhea Chakraborty ने कैसे शुरू किया 'चैप्टर2'

'लोग मुझे कहते थे चुड़ैल', सुशांत की मौत के चार साल बाद Rhea Chakraborty ने कैसे शुरू किया 'चैप्टर2'

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 21, 2024, 5:00 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Rhea Chakraborty & Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बीते दिन, शनिवार को अपना नया पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2’ लॉन्च किया। इस पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में रिया चक्रवर्ती ने अपनी पहली गेस्ट सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने जीवन के कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा की।

रिया चक्रवर्ती का पॉडकास्ट:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने इस पॉडकास्ट के जरिए अपनी जिंदगी के संघर्षों और उनके बाद के अनुभवों को साझा किया। साल 2020 में, उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद, रिया चक्रवर्ती मीडिया और पब्लिक की निगाहों में आ गई थीं। उन्होंने अपने पॉडकास्ट में बताया कि कैसे उस कठिन समय के बाद अब वे अपनी कहानी पर नियंत्रण हासिल कर रही हैं।

‘चैप्टर 2’ पॉडकास्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती ने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर अनुभवों को साझा करने का निर्णय लिया है। यह उनके जीवन के अगले चरण का प्रतीक है, जिसमें वे अपनी कहानी को नए तरीके से प्रस्तुत कर रही हैं और अपने दर्शकों के साथ खुलकर बात कर रही हैं।

Mukesh Ambani के घर ‘लक्ष्मी’ बनकर आईं नई बहू ‘Radhika Merchant’, 10 दिन में कमाए इतने करोड़?

अब नहीं कर रही फिल्मो में काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने अपने नए पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2’ के पहले एपिसोड में सुष्मिता सेन के साथ बातचीत के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े कई महत्वपूर्ण खुलासे किए। रिया ने स्पष्ट किया कि वे फिलहाल फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं और इस पर सवाल उठने पर उन्होंने कहा, “ठीक है, अब लोगों को असमंजस है कि मैं अपनी आमदनी कैसे करती हूं। मैं एक्टिंग नहीं कर रही हूं, लेकिन मैं अन्य गतिविधियों में व्यस्त हूं। मैं मोटिवेशनल स्पीकिंग करती हूं और इसी के माध्यम से अपनी आमदनी कर रही हूं।”

इस खुलासे के साथ रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया कि वे अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर पूरी तरह से आत्मसंतुष्ट हैं और अपने नए कार्यों के माध्यम से आगे बढ़ रही हैं।

क्या ‘Kapil Sharma’ ने ‘Sumona Chakravarti’ को कर दिया हैं अपने शो से आउट ? बोली- ‘यह बहुत अजीब है’

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पॉडकास्ट का नाम भी उन्ही के जीवन से प्रेरित होकर रखा गया है। उन्होंने आगे कहा, “हर कोई मेरे ‘अध्याय एक’ को जानता है, या मानता है कि वे इसे जानते हैं। मैं अलग-अलग भावनाओं को महसूस करने, खुद के अलग-अलग संस्करण होने के कई चरणों से गुजरी। अंततः, मैं अपने को अधिक, बल्कि एक नए संस्करण, पुनर्जन्म की तरह महसूस कर रही हूं।”

जब लोग कहते थे ‘ये काला जादू करती हैं’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया ने कहा कि ”मैं अक्सर कहती हूं कि मेरे पास एक बड़ी महाशक्ति है। ऐसे में अब कुछ लोग सोचेंगे कि ये चुड़ैल है। तो वहीं कुछ को लगेगा की काला जादू करती है। दूसरे लोग सोचेंगे कि वह एक मजबूत लड़की है जिसने इसका मुकाबला किया, उसमें साहस था।’ वे महान हैं, जो मुझसे नफरत करते हैं, वे भी ठीक हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’ रिया ने बताया कि समय के साथ उन्हें एहसास हुआ कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन आपसे नफरत करता है या कौन आपसे प्यार करता है।”

Anant-Radhika की सिन्दूर सेरेमनी से सामने आई अनसीन पिक्चर्स, तेजी से हो रही हैं वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT