होम / Richa Chadha Maternity Photoshoot: ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, एक्ट्रेस ने क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

Richa Chadha Maternity Photoshoot: ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, एक्ट्रेस ने क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 16, 2024, 11:53 pm IST

Richa Chadha Maternity Photoshoot

India News (इंडिया न्यूज), Richa Chadha Maternity Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने पति अभिनेता अली फजल के साथ अपने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया। इसका कारण बताते हुए उन्होंने बताया कि यह उनके द्वारा पोस्ट की गई सबसे निजी चीज थी। ऋचा अभी अपनी अंतिम तिमाही में हैं और अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे के आगमन की प्रतीक्षा कर रही हैं। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी शूट से मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट कीं।

फोटो का कमेंट सेक्शन क्यों किया बंद?

ऋचा चड्ढा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि इतना शुद्ध प्यार दुनिया में क्या ला सकता है, लेकिन प्रकाश की किरण? इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद @alifazal9।

इस जीवनकाल और कई और अधिक, तारों और आकाशगंगाओं के माध्यम से। हमारे प्राकृतिक आवास में हमें शूट करने के लिए जीनियस @ridburman को लाने के लिए धन्यवाद🧿@gulati.kanika। उन्होंने आगे लिखा कि हम प्रकाश के योद्धा, करुणा, सहानुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्यार के बच्चे को जन्म दें। आमीन!

Ulajh Trailer Out: राजनयिक या देशद्रोही? Janhvi Kapoor का इंटेंस अवतार कर देगा हैरान, देखें थ्रिलर फिल्म उलझ का ट्रेलर

उन्होंने आगे संस्कृत में लिखा कि ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदं पूर्णात्पूर्णमुदच्यते। पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते॥ ऋचा चड्ढा ने कमेंट सेक्शन बंद को लेकर कहा कि टिप्पणियाँ बंद हैं, क्योंकि यह मेरे द्वारा पोस्ट की गई सबसे निजी चीज है।

Bigg Boss OTT 3: कंटेस्टेंट Armaan Malik पर है नाबालिग घरेलू सहायिका संग बलात्कार का आरोप, सामने आई मामले की कॉपी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा चड्ढा और अली फजल का करियर

एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में ऋचा और अली फजल ने बेबी बंप पर हाथ से हार्ट शेप बनाया है। दूसरी तस्वीर में उसी पोज में एक्ट्रेस का चेहरा दिखाई दे रहा है और तीसरी फोटो में अभिनेत्री अली फजल की गोद में लेटी हुई हैं।

वहीं अली फजल भी बेबी बंप को निहार रहे हैं। चौथी तस्वीर में ऋचा चड्ढा दीवार के सहारे अपने बेबी बंप को पकड़े खड़ी हैं और मुस्कुरा रही हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड’ में देखा गया था। वहीं, अली फजल को ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में गुड्डू पंडित के रोल में देखा गया था।

दुल्हे Anant Ambani ने अपनी शादी में मां नीता का पहना बाजूबंद, जानें इस 200 करोड़ रुपये की मुगल बादशाह की आभूषण की खासियत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
ADVERTISEMENT