होम / Rohit Shetty Birthday: करीना कपूर से लेकर अजय देवगन समेत कई सेलेब्स ने रोहित शेट्टी को किया बर्थडे विश

Rohit Shetty Birthday: करीना कपूर से लेकर अजय देवगन समेत कई सेलेब्स ने रोहित शेट्टी को किया बर्थडे विश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 14, 2024, 4:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Celebs Wishes Rohit Shetty Birthday: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को गोलमाल श्रृंखला, चेन्नई एक्सप्रेस और सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्देशन और एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा के मिश्रण के लिए जाना जाता है। हाई-ऑक्टेन एंटरटेनर्स देने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ उनके फैंस रोहित की फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहें हैं। इस अवसर पर फैंस और सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहें हैं। बी टाउन सेलेब्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी को जन्मदिन की बधाईयां दी हैं।

करीना कपूर खान ने रोहित शेट्टी को किया बर्थडे विश

यह भी पढ़े: Uorfi Javed ने बॉलीवुड में रखा अपना पहला कदम, एकता कपूर की इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वो हेलीकॉप्टर के सामने पोज देते हुए नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो रोहित। आप केवल एक हैं जिसके साथ मैं एक हेलिकॉप्टर में बैठूंगी क्योंकि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

Kareena Kapoor Khan

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी की एक फोटो शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो रोहित शेट्टी, आप सभी को प्यार और आपको आगे के सबसे अच्छे साल की शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़े: Aamir Khan ने अपने जन्मदिन पर एक्स वाइफ किरण राव संग काटा केक, फैंस से मांगा ये गिफ्ट

Katrina Kaif

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इंस्टाग्राम पर निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक मजेदार फोटो शेयर की। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, आपको अधिक एक्शन, मस्ती और फिल्मों की शुभकामनाएं! बड़ा प्यार और सम्मान।”

Sidharth Malhotra

अजय देवगन

यह भी पढ़े: CAA लागू होने पर Kamal Haasan ने भारत के लिए काला दिन बताया, थलपति विजय ने भी की आलोचना

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल को छू लेने वाली जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक और साल पुराना, लेकिन स्टंट पागल होते जा रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त।”

Ajay Devgn

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। 14 फरवरी को, रोहित शेट्टी ने अर्जुन के पहले लुक भी रिलीज कर दिया है। बता दें कि अर्जुन ने रोहित के जन्मदिन के लिए एक फोटो के साथ एक प्यारा नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “एक्शन के उस्ताद को शुभकामनाएं, उच्च उड़ान स्टंट और विस्फोटक क्षणों से भरा जन्मदिन! आपका दिन आपकी फिल्मों की तरह मजेदार और प्यारा हो।”

Arjun Kapoor

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी के साथ सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “सबसे बड़े दिल वाले आदमी के लिए, सपने, एक्शन सीक्वेंस, स्टार कास्ट और बहुत कुछ। आपको बड़े हिट्स, स्वास्थ्य, प्यार, मस्ती, और सभी तरह से मुस्कुराहट की शुभकामनाएं। यहाँ अधिक उड़ने वाली कारों, ड्रोन, बुलेट, हेलीकॉप्टरों और सुरक्षा के भार के लिए, सभी ओम से ऊपर है।”

यह भी पढ़े: Don 3 में कियारा आडवाणी के बाद इस हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री, करीना कपूर को रिप्लेस कर करेंगी आइटम सॉन्ग

Shilpa Shetty

काजोल

काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, “यहां रिकॉर्ड तोड़ने और दर्शकों को रोमांचित करने का एक और साल है।”

Kajol

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT