होम / Don 3 में कियारा आडवाणी के बाद इस हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री, करीना कपूर को रिप्लेस कर करेंगी आइटम सॉन्ग

Don 3 में कियारा आडवाणी के बाद इस हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री, करीना कपूर को रिप्लेस कर करेंगी आइटम सॉन्ग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 14, 2024, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Entry in Don 3: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) को लेर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी अच्छा बज़ बनी हुआ है। अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म डॉन 3 में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बाद बॉलीवुड कई एक और हॉट एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। जी हां, हॉटनेस और पॉपुलैरिटी में ये हसीना कियारा को बराबर की टक्कर देती हुई नजर आएंगी।

डॉन 3 में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

यह भी पढ़े: Salman Khan ने की लापता लेडीज की तारीफ, फिल्म देख Kiran Rao संग काम करने की जाहिर की इच्छा

आपको बता दें कि फरहान अख्तर अपनी फिल्म डॉन 3 में फ्रेश चेहरों के साथ इस फ्रेंचाइजी को एक नए युग में लेकर जाना चाहते हैं। शाह रुख खान की जगह उन्होंने रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की जगह कियारा आडवाणी को लिया है। वहीं, अब डॉन 3 में एक और स्टार की एंट्री हो गई है, जो करीना कपूर की जगह लेने आ रहीं हैं।

दरअसल, शाह रुख खान की डॉन में प्रियंका चोपड़ा के अलावा करीना कपूर खान भी नजर आई थीं, जिन्होंने इस फिल्म में अपना एक जबरदस्त आइटम सॉन्ग किया था। ‘ये मेरा दिल’ गाने के साथ एक्ट्रेस ने आग लगा दी थी। अब डॉन 3 में भी मेकर्स ऐसा ही एक तड़कता-भड़कता आइटम सॉन्ग शामिल करना चाहते हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डॉन 3 के लिए यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: Sara Ali Khan ने जले पेट के साथ किया वर्कआउट, जिम में पसीना बहाते वीडियो किया शेयर

रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस हाल ही में मीटिंग के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस भी पहुंची थीं। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो करीना कपूर खान की तरह डॉन 3 में जाह्नवी कपूर अपना जादू बिखेरते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput मामले में बहन श्वेता ने PM Modi से लगाई गुहार, सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात

इस दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की डॉन 3

डॉन और डॉन 2 के बाद अब डॉन 3 भी फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही है। फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Ed Sheeran ने Shah Rukh Khan का आइकॉनिक आर्म स्ट्रेच में दिए पोज़, वीडियो हुआ वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT