होम / Saif Ali Khan-Taimur: बेटे के साथ पिता की ड्यूटी निभाते दिखे सैफ, वीडियो देख कितने नम्बर देंगे आप

Saif Ali Khan-Taimur: बेटे के साथ पिता की ड्यूटी निभाते दिखे सैफ, वीडियो देख कितने नम्बर देंगे आप

Babli • LAST UPDATED : October 18, 2023, 10:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan-Taimur , दिल्ली: बॉलीवुड ते नवाब सैफ अली खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 1993 से अपनी शुरुआत की। अपने करियर और निजी जीवन में उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद, खान ने 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी की और उन्हें दो लड़कों, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को जन्म दिया। हाल ही में, सैफ को अपने डैडी ड्यूटीस को निभाते और फुटबॉल अभ्यास से करीना, तैमूर के साथ अपने बड़े बेटे को लाते हुए देखा गया था।

अपने बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुए सैफ

चाहे पारिवारिक लंच हो या छुट्टी, सिनेप्रेमी और फैंस अक्सर सोशल मीडिया की बदौलत अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के ठिकाने के बारे में अपडेट रहते हैं। भले ही सैफ अली खान ऑफिसियल तौर पर इंस्टाग्राम पर नहीं हैं, लेकिन उनकी पत्नी करीना कपूर खान अक्सर अपने फैंस को परिवार की कुछ अनदेखी तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। इसके अलावा, शहर में घूमने वाले सेलेब्स को पपराज़ी द्वारा भी रिकॉर्ड किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में, तान्हाजी अभिनेता को अपने छोटे बेटे तैमूर के साथ एक फुटबॉल मैदान से बाहर निकलते देखा गया। वीडियों में, अभिनेता को सफेद पायजामा के साथ एक मैरून रंग का कुर्ता पहने देखा गया था। करीना के साथ उनके सबसे बड़े बेटे, तैमूर को अपने फुटबॉल गियर को एक जोड़ी टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ-साथ लंबे मोजे और फुटबॉल जूते पहने देखा जा सकता है। खेल खेलने का पूरा मजा लेने के बाद वह पसीने से लथपथ दिख रहा था।

सैफ अली खान का वर्क फ्रंट

एक्टर को 2022 में, पुष्कर-गायत्री की एक्शन-थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए देखा। इस साल उन्हें आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्त नागे जैसे कलाकारों के साथ देखा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिलहाल देवारा नाम की एक तेलुगु भाषा की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT