होम / Saif-Kareena: तैमूर-जेह के साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले सैफ-करीना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Saif-Kareena: तैमूर-जेह के साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले सैफ-करीना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : December 17, 2023, 12:51 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Saif-Kareena, दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। शाही जोड़ा दो बेटों-तैमूर अली खान और जेह के माता-पिता भी है। यह प्यारा जोड़ा परिवार के गोल्स को पूरा करने से कभी नहीं चूकता। क्योंकी क्रिसमस करीब आ रहा है, तो हाल ही में पटौदी परिवार को उत्सव मनाने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं।

क्रिसमस वेकेशन के लिए निकला पटौदी परिवार

आज, 17 दिसंबर को करीना कपूर और सैफ अली खान को उनके नन्हें बच्चों-तैमूर और जेह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। छुट्टियों के मूड में पूरे परिवार को क्रिसमस की छुट्टियों के लिए रवाना होते देखा गया। एक पैप वीडियो में, प्यारे छोटे भाइयों ने हर किसी का ध्यान खींचा क्योंकि वे अपने माता-पिता के पीछे-पीछे हाथ में हाथ डाले चलते नजर आए।फैशन गेम को ध्यान में रखते हुए, करीना कपूर खान डेनिम, हाई पोनीटेल और स्टाइलिश चश्मे के साथ रेड-जैक वाली शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, सैफ अली खान कैजुअल ग्रे टी-शर्ट, उसके ऊपर जैकेट और लाल रंग की टोपी में बहुत अच्छे लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने लुयाया पटौदी परिवार पर प्यार

वीडियो साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैंस परिवार पर प्यार लुयाना बंद नहीं कर सके। एक फैन ने सैफ की तारीफ करते हुए लिखा, “ओह छोटे बच्चे, तैमूर और जेह हाथों में हाथ डाले भाई, प्यार” वही दुसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “बेबो इसके अलावा, कमेंट सेक्शन में कई लाल-दिल और दिल-आंख वाले इमोजी डाले गए थे।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान को आखिरी बार अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट, जाने जान में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ देखा गया था। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित थी। इसके अलावा, वह अगली बार आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अवनि बाजीराव सिंघम के रूप में दिखाई देंगी। सिंघम अगेन के अलावा द क्रू भी पाइपलाइन में है। इस बीच, सैफ अगली बार देवारा में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT