होम / Salman Khan ने आमिर खान की बेटी Ira की तारीफ, किया ये खास पोस्ट

Salman Khan ने आमिर खान की बेटी Ira की तारीफ, किया ये खास पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 5, 2023, 9:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Praised Ira Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर मेंटल हेल्थ पर बात करती दिखाई देती हैं। बता दें कि पिछले दिनों वर्ल्ड सुसाइड वीक पर भी उन्होंने पैपराजी के सामने अपनी राय सामने रखी थी। वहीं, अब इरा खान ने मेंटल हेल्थ इशू को लेकर एक नई पहल शुरू की है, जिसके लिए उन्हें कई सितारों ने बधाई दी है। इसी कड़ी में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने दोस्त आमिर की बेटी को बधाई दी है और एक खास पोस्ट लिखा है।

सलमान खान ने इरा के लिए किया ये पोस्ट

दरअसल इरा खान के अगस्तू फाउंडेशन ने मानसिक समस्याओं वाले लोगों की मदद के लिए एक नया कंपेन शुरू किया था। इसी से जुड़ी एक पोस्ट को सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और लिखा, “कमाल है यार बच्चे बड़े हो गए, बड़े मजबूत हो गए हैं और बड़े समझदार भी, बहुत पसंद आया। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे बेटा।”

इरा खान ने सलमान का किया धन्यवाद

सलमान खान के इस प्यार भरे पोस्ट पर इरा खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने इस स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “हाहा थैंक्यू।” सलमान के अलावा इरा खान की इस पहल को कई दूसरे स्टार्स ने भी बधाई दी है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने लिखा, “इरा खान ने बहुत सही कहा है। देखें और शेयर करें।”

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी सगाई

वहीं इरा खान की पर्सनल लाइफ पर बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी। वो अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल हो जाती हैं।

 

Read Also: Leo Trailer: विजय थलापति की ‘लियो’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, विलेन के रोल में दिखे संजय दत्त (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT