होम / सलमान खान को 'टाइगर 3' की शूटिंग के दौरान लगी चोट, फोटो शेयर कर कहा- ‘टाइगर जख्मी है’

सलमान खान को 'टाइगर 3' की शूटिंग के दौरान लगी चोट, फोटो शेयर कर कहा- ‘टाइगर जख्मी है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 18, 2023, 8:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Injured on Tiger 3 Set, दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक कमाई की थी। अब सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं और सलमान इसकी शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच सलमान खान की लेटेस्ट खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान ने पोस्ट शेयर कर दी है।

सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहें हैं, तो वो कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है। #टाइगर3”

इस फोटो में आप देख सकते है कि सलमान खान कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनकी पीठ पर बैंडेज लगे हैं। सलमान खान की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस चिंतित हो गए हैं और साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहें हैं।

फैंस ने सलमान खान के जल्द ठीक होने की दुआ

सलमान खान की इस फोटो पर एक फैन ने लिखा, ‘टेक केयर।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘सर जल्दी स्वस्थ हो जाओ।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘खयाल रखो सर।’ तो एक फैन ने ये भी लिखा, ‘जख्मी टाइगर से ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं होता।’ इस तरह के कमेंट कर सलमान खान के फैंस उनके लिए दुआ कर रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
Prajwal Revanna Case: भगवान कृष्ण का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे प्रज्वल, कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद-Indianews
Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews
Skin Care: डार्क सर्कल की क्या है वजह, जानें इससे छुटकारा पाने के कुछ घरेलु उपाय -Indianews
Delhi Women Commission: दिल्ली महिला आयोग से 223 कर्मचारी सस्पेंड, जानें LG ने क्यों उठाया यह कदम- indianews
ADVERTISEMENT