होम / Salman Khan ने फायरिंग की घटना के बाद लिया ये बड़ा फैसला, इंडस्ट्री के लोगों को भी घर आने से किया मना -Indianews

Salman Khan ने फायरिंग की घटना के बाद लिया ये बड़ा फैसला, इंडस्ट्री के लोगों को भी घर आने से किया मना -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 15, 2024, 6:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan: बांद्रा में सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना हैरान करने वाली है। यह खतरनाक घटना रविवार, 14 अप्रैल को सुबह हुई, जिसके बाद बाबा सिद्दीकी, राहुल कनाल और राज ठाकरे सहित अभिनेता के कई करीबी दोस्त उनके घर पर सलमान व उनके परिवार का हाल लेने घर पर पहुंचे। अब इस घटना के बाद नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान इस घटना पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहते हैं और उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों से किसी भी योजना को रद्द नहीं करने और अपने काम को जारी रखने का फैसला किया है।

सलमान खान ने फायरिंग की घटना के बाद लिया ये फैसला

रिपोर्ट के अनुसार दावा किया गया कि सलमान खान बिना कोई बदलाव किए नियोजित कार्यक्रम के अनुसार अपने काम को जारी रखना चाहते हैं। सलमान अभी तक किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। हालांकि, आने वाले दिनों में उनके पास कुछ विज्ञापन और विज्ञापन अभियान हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के अनुसार, सलमान खान इस घटना पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहते हैं, जैसा कि शूटर चाहते हैं।

Ranbir Kapoor की Ramayana के सेट से सामने आया बड़ा अपडेट, सीता के रूप में खूबसूरत नजर आईं Sai Pallavi – India News

सूत्र ने कहा, “सलमान अपने काम पर पहले से तय योजना के अनुसार काम करने पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहें हैं। वो गोलीबारी की इस घटना के पीछे के लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहते, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो वास्तव में यही चाहते हैं। इसके बजाय, उन्होंने उद्योग के दोस्तों और अभिनेताओं से चिंता न करने के लिए कहा है। इसके अलावा उन्होंने उनसे गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा नहीं करने के लिए भी कहा, क्योंकि यह सोसाइटी के अन्य सदस्यों के लिए भी असुविधाजनक हो रहा है।

बता दें कि गोलीबारी की घटना के मद्देनजर, सलमान के भाई सोहेल खान, अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ, बहन अर्पिता खान पति आयुष शर्मा और भतीजे अरहान खान के साथ परिवार से मिलने पहुंचे।

Mr. & Mrs. Mahi का नया पोस्टर हुआ आउट, भारतीय टीम को चीयर करते दिखे राजकुमार राव-जान्हवी कपूर -Indianews – India News

क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने कथित तौर पर सलमान खान की फायरिंग केस में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को नवी मुंबई इलाके से गिरफ्तार किया है और क्राइम ब्रांच की टीम ने इन्हें हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

जानें मामला

14 अप्रैल को मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने बांद्रा में सलमान के घर के बाहर सुबह 5:00 बजे चार राउंड गोलियां चलाईं। कुछ घंटे पहले, पीटीआई की एक रिपोर्ट ने खुलासा किया कि दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र के अनुसार, दो संदिग्धों में से एक को गुरुग्राम का अपराधी माना जाता है। वह हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों के लिए वांछित है और सचिन मुंजाल की हत्या में भी संदिग्ध है, जो एक व्यापारी था।

Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर अकेले दिखे Aditya Roy Kapur, लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

मार्च में विदेश में रह रहे गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। कहा जाता है कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उनके भाई अनमोल और गोल्डी बरार के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT