होम / डांस फ्लोर पर धमाल मचाते नजर आए Salman Khan, फैंस को हुई एक्टर के हेल्थ की टेंशन, देखें ये वायरल वीडियो

डांस फ्लोर पर धमाल मचाते नजर आए Salman Khan, फैंस को हुई एक्टर के हेल्थ की टेंशन, देखें ये वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2023, 7:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। भाईजान के फैंस भी उनके इस अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही ‘टाइगर का मैसेज’ भी जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब सलमान खान का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस एक्टर की हेल्थ को लेकर टेंशन में आ गए हैं।

सलमान के इस वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की चिंता

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टर सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में सलमान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक मैचिंग ट्राउजर के साथ सिल्वर जैकेट पहने अपनी ही फिल्म ‘दबंग’ के गाने ‘हमका पीनी है’ पर डांस कर रहे हैं।

परेशान फैंस ने दिए ये रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “एक्टर अनफिट और थके हुए लग रहे हैं।” दूसरे ने लिखा, “उन्हें अपने स्वास्थ्य का सही से ख्याल रखना चाहिए।” तीसरे ने लिखा, “टाइगर 3 के बाद थोड़ा ब्रेक लेकर हेल्थ पर ध्यान दे, फिर वापस आए ऐसे तो नहीं चलेगा।” तो किसी यूजर ने लिखा, “भाई थके हुए दिख रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं।”

दिवाली पर धमाल मचाएगी जोया और टाइगर की जोड़ी

सलमान खान की ‘टाइगर-3’ को अभी से ही लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। अभी तक फिल्म एक पोस्टर, टाइगर का मैसेज फैंस को दिखाया जा चुका है। अब ऑडियंस इस फिल्म का टीजर देखने के लिए क्रेजी नजर आ रही हैं। ‘टाइगर 3’ के जरिए लंबे समय के बाद जोया यानी कटरीना कैफ और टाइगर यानी सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी भी दिखाई देने वाले हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली पर दस्तक देने वाली है।

 

Read Also: 12th Fail Motion Poster: विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews
Budhwar Ke Upay: नहीं मिल रही सफलता ​तो बुधवार के दिन करें ये उपाय, बदल जाएगी किस्मत-Indianews
PM Modi Viral Video: दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए पीएम मोदी ने तोड़ दिया सारा रुलस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
UP Assistant Professor Bharti 2024: यूपी में प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स-Indianews
DC VS RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, राजस्थान की टीम में दो बदलाव-Indianews
IPL 2024, DC VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews
Haryana Vidhan Sabha: हरियाणा में पलट सकता है खेल, बीजेपी सरकार का तीन निर्दलीय विधायकों से बिगड़ा तालमेल-Indianews
ADVERTISEMENT