होम / ईद पर करेंगे Salman Khan बड़ी अनाउंसमेंट, सालों बाद नहीं आई खास दिन पर एक्टर की फिल्म

ईद पर करेंगे Salman Khan बड़ी अनाउंसमेंट, सालों बाद नहीं आई खास दिन पर एक्टर की फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : April 11, 2024, 11:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सलमान खान ईद में अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। हर ईद पर उनकी कोई नई फिल्म जरूर आती है, लेकिन इस बार ईद पर सलमान खान की कमी फैंस को जरुर खलेगी क्योंकि इस बार ईद पर अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन का राज दिखाई दे रहा है लेकिन इस ईद सलमान एक बड़ी अनाउंसमेंट जरूर करने वाले हैं।

  • सलमान करेंगे खुलासा
  • बड़ी अनाउंसमेंट का होगा खुलासा
  • इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

पति का बिजनेस जॉइन करेंगी Ankita Lokhande? एक्टर बनने के बारे में की Vicky ने बात

बड़ी अनाउंसमेंट करेंगे सलमान

सलमान ने इस बात को खुलासा किया था कि वह ईद पर बड़ी अनाउंसमेंट करेंगे। जिसमें शायद वह अपनी जल्द आने वाली एक्शन फिल्म के बारे में बात करने वाले थे। जिसका डायरेक्शन साउथ के फेमस डायरेक्टर मुरुगादॉस द्वारा किया जाएगा। वहीं इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है। वहीं अब यह भी बात सामने आ रही है कि ईद के दिन ही साजिद नाडियाडवाला फिल्म के नाम और पोस्टर को रिलीज करेंगे। Salman Khan

Arjun Rampal ने गरीबी के दिनों को किया याद, बताए सबसे बुरे दिन

टाइटल का खुलासा करेंगे मेकर्स Salman Khan

खबरों के मुताबिक पता चला है कि आज के दिन ही मेकर्स टाइटल का खुलासा करेंगे की फिल्म का टाइटल क्या होने वाला है। बड़े पैमाने पर बनने वाली यह फिल्म अगले साल 2025 की ईद पर रिलीज होगी। वही डायरेक्टर मुरुगादॉस के बारे में बताएं तो हिंदी में उन्होंने गजनी जैसी शानदार फिल्में दी है। जिसके बाद वह सलमान खान के साथ नजर आएंगे। ऐसे में दोनों की साझेदारी देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT