होम / Sam Bahadur New Poster: रिलीज हुआ सैम बहादुर का नया पोस्टर, कुछ इस तरह दिखे विक्की

Sam Bahadur New Poster: रिलीज हुआ सैम बहादुर का नया पोस्टर, कुछ इस तरह दिखे विक्की

Babli • LAST UPDATED : November 29, 2023, 1:14 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur New Poster, दिल्ली: बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में देने के बाद विक्की इस वक्त अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज के लिए तैयार हैं। रिलीज से पहले एक्टर ने फिल्म से एक नया पोस्टर साझा किया हैं। जिसमें वह सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं। अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- “आओ और एक सच्चे सैनिक की अटूट भावना को देखें,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सैम बहादुर के बारें में

बता दें की सैम बहादुर का टीज़र 13 अक्टूबर को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, सैम बहादुर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​भी एहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

फिल्म की स्टारकास्ट

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित ये फिल्म, जो तलवार और छपाक जैसी सुपर हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, सैम बहादुर से एक मनोरंजक कहानी होने की उम्मीद है। विक्की कौशल के इस प्रतिष्ठित सैन्य शख्सियत की भूमिका में कदम रखने के साथ, उम्मीदें बहुत अधिक बढ़ गई हैं। सैम बहादुर’ के बाद, विक्की ‘जरा हटके जरा बचके’ के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के साथ ‘छावा’ फिल्म में काम करेंगे, जिसमें वह छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT