होम / Samantha Ruth Prabhu: ‘क्रायोथेरेपी’ लेते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया वीडियो, दिया अपना हेल्थ अपडेट

Samantha Ruth Prabhu: ‘क्रायोथेरेपी’ लेते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया वीडियो, दिया अपना हेल्थ अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu Health Update Video: फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें क्रायोथेरेपी के लोकप्रिय कल्याण प्रवृत्ति में भाग लेते हुए देखा जा सकता है।

सामंथा रुथ प्रभु की हालत में आई ‘रिकवरी’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें एक पानी के टब में और अपनी आंखें बंद करते हुए देखा जा सकता है। सामंथा ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “रिकवरी क्रायोथेरेपी।” इसके साथ में एक हार्ट भी ड्रोप किया है। इसकी अगली इंस्टा स्टोरी सामंथा ने एक पोस्ट और शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बीमारी से लड़ने के तरीके को बताया है।

बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने पहले शेयर कर बताया था कि उन्हें मायोसिटिस की ऑटोइम्यून बीमारी का पता चला है। अज्ञात लोगों के लिए, क्रायोथेरेपी एक ऐसी प्रक्रिया है जहां एक स्वास्थ्य सेवा प्रदाता शरीर में असामान्य ऊतकों को नष्ट करने के लिए निकट-ठंड तापमान बनाए रखता है।

सामंथा रूथ प्रभु का वर्कफ्रंट

सामंथा रूथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘कुशी’ में देखा गया था। इसके बाद अब वो राज और डीके द्वारा सिटाडेल के देसी रूपांतरण का इंतजार कर रहीं हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी दिखाई देंगे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
ADVERTISEMENT